शिवपुरी के खनियांधाना में एक ही दिन में अलग-अलग जगह 3 लोगों ने लगाई फांसी

0
495

शिवपुरी :- शिवपुरी जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम अछरोनी, खनियांधाना, मुडिया में तीन लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली हैं। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

MP समाचार को मिली जानकारी के अनुसार ग्राम अछरोनी में अखिलेश साहू पुत्र भागीरथ साहू (21) ने अपने खेत पर 19 जून को दोपहर के समय फांसी लगा ली हैं। जब खेत पर परिजन पहुंचे तो उन्होंने अखिलेश का शव पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ मिला। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका-मुआयना कर लाश को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं।

वहीं खनियांधाना में किराए के मकान में रहने वाले महेंद्र केवट निवासी मोहन ने 19 जून को दोपहर के समय फांसी लगा ली हैं। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं।

तीसरी घटना में ग्राम मुडिया में रहने वाले राजेंद्र यादव पुत्र विशाल यादव अपने घर में ही 19 जून को शाम के समय फांसी पर झूल गया।

तीनों युवकों ने फांसी क्यों लगाई इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

रिपोर्ट : शिवम पांडेय – संवाददाता – MP समाचार – शिवपुरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here