27.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह की जनता को सलाह – पेट्रोल महंगा है तो क्या हुआ, साइकिल चलाओ

Must read

इंदौर. जनता पेट्रोल-डीजल (Petrol Price Hike) के आसमान छूते दाम से परेशान है और मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री जनता को अजब तर्क दे रहे हैं. अपने अजब गजब कारनामों के कारण चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) ने सलाह दी है कि अगर पेट्रोल-डीजल महंगा है तो साइकिल क्यों नहीं चलाते. इसके साथ उन्होंने तो मंत्रियों को भी साइकिल चलाने की सलाह दी है.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अजब हल निकाला. मंत्री तोमर ने कहा साइकल चलाओ. यह सिर्फ आम जनता नहीं हम सभी मंत्रियों के लिए ये भी कह रहा हूं. साइकिल चलाओ सेहत अच्छी रहेगी. छह गाड़ियों का काफिला लेकर चलने वाले मंत्रीजी आम जनता को साइकिल से चलने की नसीहत इंदौर में दे गए.

..तो साइकिल चलाओ
हालांकि महंगाई की बात को मंत्रीजी ने स्वीकार किया. तोमर ने पेट्रोल डीजल के दामों से होने वाले मुनाफे पर कहा कि इसका उपयोग लोगों के इलाज में खर्च किया जा रहा है. वहींं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के की 3 महीने के बिल माफ करने की मांग पर ऊर्जा मंत्री ने कहा,’जो उनकी सरकार के समय दरें पहले से सुनिश्चित थीं वही दरें अभी भी लागू हैं. मध्य प्रदेश देश का पहला ऐसा प्रदेश है जहां 100 यूनिट बिजली 100 रुपये में मिल रही है. कमलनाथ यह स्पष्ट करें किन लोगों के बिल की बात कर रहे हैं, क्योंकि प्रदेश में जो हाई लाइफस्टाइल जी रहे हैं सिर्फ उनका बिजली बिल 100 से अधिक आता है.’

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!