27.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

धूमेश्वर महादेव मंदिर पिकनिक मानाने गए थे दो युवक, सिंध नदी में बहे एक का शव मिला 

Must read

ग्वालियर-भितरवार। भितरवार के धूमेश्वर महादेव मंदिर पर सिंध नदी में नहाते समय दो दोस्त किशन होतवानी व कितांशु शाक्य बह गए थे। इनमें से किशन होतवानी का शव सोमवार सुबह नदी में मिल गया। दूसरे दोस्त कितांशु के लिए प्रशासन लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है। प्रशासन को उम्मीद है कि जल्द ही कितांशु भी मिल जाएगा। प्रशासन लगातार नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है। उल्लेखनीय है कि ग्वालियर के दो युवक भितरवार के प्रसिद्ध धूमेश्वर महादेव मंदिर के समीप बहने वाली सिंध नदी के तेज बहाव में रविवार दोपहर में बह गए थे।

ग्वालियर के दोनों लापता युवक अपने दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने गए थे। दोपहर से लेकर नदी पर रात नौ बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। इसके बाद सोमवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ तो किशन होतवानी का शव नदी में मिल गया। दोनों युवकों के स्वजन मौके पर ही मौजूद हैं। धुंआधार कुंड में मिला सुबह 10.30 बजे शव, सुबह जब रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ और एसडीआरएफ के जवानों ने जैसे ही धुंआधार कुंड में कांटा डाला वैसे ही शव कांटे में फंस गया। शव को सुबह 10.30 बजे बाहर निकाल लिया गया।

किशन का शव जैसे ही बाहर निकला और शव को जैसे ही किशन के पिता ने देखा वैसे ही वे बेहोश हो गए। इसके अलावा अन्य स्वजनों का भी बुरा हाल था। हालांकि कितांशु के परिजन भी लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर रखे हुए हैं। किशन का शव मिलने के बाद उनके चेहरे पर भी चिंता की लकीरें उभर आई थीं। प्रशासन एसडीआरएफ की मदद से चल रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन भितरवार की पुलिस प्रशासन मौके पर स्थानीय होमगार्ड के गोताखोरों को लेकर मौके पर पहुंची और नदी में बहे युवकों की सर्चिग शुरू कराई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात जय राज कुबेर, एसडीएम अश्वनी कुमार रावत एवं थाना प्रभारी पंकज त्यागी भी मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ की टीम अपने गोताखोर और स्टीमर इत्यादि लेकर मौके पर पहुंची।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!