30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी दो दिन का MP दौरा,दे सकते है बड़ी सौगातें

Must read

भोपाल । केंद्रीय राजमार्ग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी 16-17 सितंबर को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में रहेंगे । वे यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उनके इंदौर प्रवास के दौरान शहर को कई सौगातें मिलने की संभावना है ।  उनके साथ इस मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी होंगे। दोनों की मौजूदगी में इंदौर के फर्नीचल क्लस्टर का लोकार्पण, मल्टी लेवल लॉजिस्टिक्स हब का भी एमओयू होने की संभावना है। गडकरी हेलीकॉप्टर से दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करेंगे और 16 सितम्बर की शाम को इंदौर पहुंचेंगे। वे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे ।

इंदौर के लिए नितिन गडकरी का दौरा बेहद महत्वपूर्ण है । क्योंकि सांसद शंकर लालवानी पिछले कुछ समय से लगातार केंद्रीय मंत्री से मिलते रहे हैं । और लॉजिस्टिक्स हब, भंवरकुआं-तेजाजी नगर सड़क, इंदौर-बैतूल-नागपुर, इंदौर से उज्जैन होकर झालावाड़, जयपुर आदि प्रोजेक्ट पर गति आई है। सांसद शंकर लालवानी के आग्रह पर नितिन गडकरी ने इंदौर आने का कार्यक्रम बनाया है।

इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि नितिन गडकरी दो दिन के इंदौर दौरे पर आ रहे हैं। जहां में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शहर में होंगे और इंदौर के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण सौगातें मिल सकती है ।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!