31.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

पूर्व MLA रणवीर जाटव के खिलाफ FIR, क्रेशर संचालकों के विवाद में हुई थी गोलीबारी

Must read

भिंड। भिंड के गोहद थाना क्षेत्र स्थित पिपरसाना गांव के पास संचालित दो क्रेशर के रास्ते को लेकर सोमवार को विवाद गहराया गया। दोनों पक्षों की ओर से करीब दो दर्जन गोलियां चलाई गईं। इस गोलीबारी में दोनों पक्षों से एक-एक कर्मचारी घायल हुए। इस मामले में गोहद थाना पुलिस ने मंगलवार को घायलों के बयान के आधार पर दोनों पक्षों के नौ लोगों पर 307 जान से मारने का प्रयास के तहत FIR दर्ज की है। इस मामले में पुलिस ने गोहद से पूर्व विधायक और बीजेपी नेता रणवीर जाटव को भी आरोपी बनाया है। यह बताना उचित होगा कि पूर्व विधायक रणवीर जाटव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक है और कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

 

गोहद थाना पुलिस के मुताबिक फरियादी भोला खां पुत्र बाबू खां निवासी मेवाती मोहल्ला ग्वालियर गोलीबारी में घायल हुआ है जिसका इलाज ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। घायल भोला ने पुलिस को बताया कि वो भगवती क्रेशर पर ऑफिस बॉय के रूप में कार्य करता है। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार को जब वो सब्जी लेने के लिए जा रहा था। तभी क्रेशर से कुछ दूरी पर कुछ लोग आ गए। वे चार पहिया वाहन से उतरे और गाली-गालौज करते हुए गोलियां चलाने लगे।

 

 

इसी दौरान एक गोली मेरे दाहिने हाथ को छूकर निकल गई। इसके बाद मैंने अपने चार पहिया वाहन के पीछे छिपकर जान बचाई। इसके बाद मेरे एक साथ मुझे उपचार के लिए ग्वालियर लेकर आया। इसी तरह से सैनिक कॉलोनी निवासी भानु पुत्र सुशील सिकरवार भी इस घटना में घायल हुआ है। पुलिस को भानु सिकरवार ने बताया कि वो श्रीजी क्रेशर के कर्मचारी है। जब वो एलएनटी मशीन के साथ क्रेशर पर जा रहा था। तभी रामलखन गुर्जर, जोगा गुर्जर, पूर्व विधायक रणवीर जाटव, रामलखन जाटव, चेतन गुप्ता ने घेर के फायरिंग की। इस घटना में मेरे कमर के पीछे गोली आकर लगी। इस घटना के बाद मेरे साथ दूसरे सहयोगियों की मदद से ग्वालियर आकर उपचार के लिए भर्ती हुआ हूं। थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार का कहना है इस पूरे मामले में कुल नौ लोग आरोपी बने है। घायल भानु की शिकायत पर पूर्व विधायक जाटव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!