31.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

बिपिन रावत के साले ने फेसबुक पर किया ऐसा पोस्ट,प्रशासन ने  चलाया बुलडोजर

Must read

शहडोल। शहर से लगे राजाबाग सोहागपुर के सामने नेशनल हाईवे का निर्माण चल रहा है। सड़क से लगी निजी भूमि भी अधिग्रहण की गई है। यहां कुंवर यशवर्धन सिंह की निजी भूमि भी है जो कि जनरल बिपिन रावत के छोटे साले हैं। यशवर्धन सिंह का आरोप है कि जिस जमीन पर सड़क का निर्माण हो रहा है वह उनकी निजी है और उसके लिए उन्हें अभी तक मुआवजा नहीं दिया गया है।
 
.
यशवर्धन सिंह का आरोप है कि उन्हें कोई ऐसी सूचना नहीं दी गई कि उनकी जमीन पर निर्माण होगा । अचानक उस समय उन्हें सूचना मिली जब वह दिल्ली में थे और अपने जीजा बिपिन रावत की अंतिम यात्रा में शामिल थे।यशवर्धन सिंह ने बताया कि ठेकेदार मनोज दीक्षित ने बताया कि आप मौके पर आइए हम निर्माण कार्य चालू कर रहे हैं। यशवर्धन सिंह का आरोप है कि गलत तरीके से उनकी भूमि पर कब्जा करके निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बात दे यशवर्धन सिंह ने बताया कि दशहरे के समय कलेक्टर से इस मामले को लेकर उनकी चर्चा हुई थी लेकिन उस समय कलेक्टर के द्वारा उनको यह अवगत नहीं कराया गया था कि यह जमीन उनकी अधिग्रहीत की जा रही है। अचानक जब वह दिल्ली में अपने जीजा बिपिन रावत के अंतिम संस्कार में शामिल थे उस समय फोन कर उनके जमीन से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। इस मामले में कलेक्टर बंदना वैद्य का कहना है कि उनकी जानकारी में मामला आया है और वह तहसीलदार व संबंधित अधिकारियों को मौके पर भेजकर जांच कराएंगी। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण काफी समय से चल रहा है। जांच के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि जिस जमीन पर निर्माण हुआ वह किस स्थिति में है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!