28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

मुरैना में ATM को गैस कटर से काटकर लूटे 19 लाख, सीसीटीवी कैमरे को किया ऐसे बंद

Must read

मुरैना‎। मुरैना‎ मिल एरिया रोड स्थित स्टेट बैंक के एटीएम को‎ रविवार-सोमवार की रात 1 से 1.30 बजे के‎ बीच बदमाशों ने काटा और 19 लाख रुपए‎ पार कर ले गए। पूरी वारदात में करीब 25 मिनट‎ का वक्त लगा। घटना का पता पुलिस को सुबह लगा। बाद में SBI वालों को जब खबर की गई तो उन्होंने आकर पुलिस को बताया कि ATM में 19 लाख रुपए जमा थे। इस बीच क्षेत्र में न कोतवाली‎ पुलिस की गश्त हुई न एटीएम पर सुरक्षा गार्ड‎ था। शहर में 44 दिन पहले भी एटीएम काटने‎ की ऐसी ही वारदात हुई थी।

 

एटीएम बूथ में पहले एक बदमाश दाखिल‎ हुआ। उसने सबसे पहले एटीएम मशीन के‎ कैमरे पर ब्लैक स्प्रे किया, इसके बाद दीवार पर‎ ऊपर लगे दो अन्य सीसीटीवी कैमरों को भी‎ ब्लैक स्प्रे किया। इसके बाद दो बदमाश गैस‎ कटर लेकर आए और एटीएम की कैश ट्रे को‎ ऊपर से नीचे तक काटकर उसमें रखा कैश‎ निकाल ले गए। जिस एटीएम से बदमाश कैश‎ ले गए, उसमें 10 फरवरी को 10 लाख रुपए‎ आउटसोर्स एजेंसी ने डाले थे। कुछ रकम पहले‎ से भी थी। वारदात के समय मशीन में 19 लाख‎ रुपए थे। पूरी रकम बदमाश इत्मिनान‎ से निकाल ले गए।

 

सोमवार की सुबह 8 बजे‎ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो पड़ताल में‎ पता चला कि एटीएम पर नाइट ड्यूटी के लिए‎ तैनात गार्ड दीपेंद्र सिंह तोमर नदारद था। गार्ड ने‎ पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने‎ अवकाश का आवेदन अपने सुपरवाइजर को दे‎ दिया था। इसके बाद भी सुपरवाइजर ने दूसरे‎ गार्ड की ड्यूटी मिल एरिया रोड के एटीएम पर‎ नहीं लगाई थी। सुपरवाइजर खुद भी एटीएम को‎ चेक करने नहीं पहुंचा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!