27.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

बीजेपी विधायक के बेटे ने वनकर्मियों के साथ की मारपीट

Must read

श्योपुर।श्योपुर की विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी के बेटों की गुंडागर्दी सामने आई है। उन्होंने गुरुवार रात वन चौकी पर पहुंचकर वनकर्मियों की लात-घूंसों से जमकर मारपीट की है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि विधायक के दोनों बेटों और उसके 4-5 साथियों ने वनकर्मी के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए हैं। पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वन विभाग के अधिकारियों ने कराहल थाने पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है, पुलिस ने घटना के 16 घंटे बाद भी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की है।

 

जानकारी के अनुसार मामला जिले की बुढ़ेरा सामान्य वन रेंज इलाके की पिपरानी वन चौकी का है। जहां भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी के बेटे धनराज और दीनदयाल आदिवासी ने बीते गुरुवार की रात करीब 10 बजे वन कर्मियों के साथ जमकर मारपीट और गाली गलौज की है। वनकर्मियों की मानें तो विधायक का बड़ा बेटा धनराज शराब के नशे में पिपरानी वन चौकी पर पहुंचा था, जहां उसने वनकर्मी रिशव खान और वाहन चालक हसन खान से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

 

विधायक का बेटा कहने लग गया कि, तुम लोग हमे जंगल काटने, वहां से पत्थर और रेत निकालने से रोकने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हो गई। इस पर वन कर्मियों ने उसे वहां से जाने के लिए कहा तो विधायक का बेटा गुस्से से आग बबूला हो उठा और उसने फोन करके अपने भाई दीनदयाल आदिवासी और 4-5 अन्य लोगों को वहां बुलवा लिया, जिन्होंने आते ही धनराज के साथ मिलकर वनकर्मियों के साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया। फरियादी वन कर्मी हसन खान का कहना है कि रात के समय विधायक सीताराम आदिवासी के बेटे धनराज आदिवासी ने मारपीट की है।उसके साथ उसका भाई और 4-5 लोग थे। इस बारे में पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!