30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

चेकिंग कर रहे पुलिस कांस्टेबल के साथ युवको ने की मारपीट, वर्दी फाड़ी

Must read

ग्वालियर। माधोगंज इलाके में एक सिपाही पर रविवार रात को हमला हो गया। वह सड़क किनारे चेकिंग कर रहा था, इसी दौरान कुछ युवक आए और उससे उलझ गए। सिपाही के साथ पहले झूमाझटकी की, जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद तो पुलिसकर्मी इकठ्ठे हो गए और माधोगंज थाने पहुंचे। सिपाही पर हमला होने की खबर से पुलिस अफसर भी हरकत में आए। खबर लिखे जाने तक मारपीट करने वाले युवकों की तलाश चल रही थी।

 

माधोगंज थाने में पदस्थ सिपाही संदेश कुमार माधोगंज चौराहे पर चेकिंग कर रहा था। इसी दौरान कुछ युवक आए, यह युवक वीडियो बनाने लगे। अचानक किसी बात पर सिपाही से उलझ गए। सिपाही के साथ झूमाझटकी शुरू कर दी। जब सिपाही ने विरोध किया तो उसे थप्पड़ मारे, इतना ही नहीं उसकी वर्दी भी फाड़ दी। जब जनता बीच में आई तो यह युवक भाग निकले। इसके बाद सिपाही व अन्य फोर्स थाने पहुंचा। यहां माधोगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा को पूरी घटना बताई।

 

 

एक युवक का नाम पता लगा है जिसका नाम बबलू सोलंकी बताया गया है। माधोगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि वह खुद को मीडियाकर्मी बता रहा था। सिपाही से उसने ठेले हटवाने को कहा और बोला- वहां ठेले लगे हैं, यहां क्यों खड़े हो। इस पर सिपाही ने कहा वह माधोगंज थाने से है और जहां उसकी ड्यूटी है वहां ठेले हटवा दिए हैं। इसके बाद यह लोग अपशब्द कहने लगे, फिर मारपीट कर दी। थाना प्रभारी शर्मा ने बताया इस मामले में मारपीट करने वालों पर शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट व अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!