28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

होटल में दो बच्चों के बाप ने युवती से किया रेप

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में दो बच्चों के बाप ने एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर शादी की बात करने के लिए होटल बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भी वह युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करता रहा और आर्य समाज में शादी कर ली। जब फेसबुक फ्रेण्ड युवती को अपने घर नहीं ले गया तो युवती को उसपर शंका हुई। जब युवती ने अपने स्तर पर जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक तो पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। इसका पता चलते ही पीडि़ता थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के त्यागी नगर में रहने वाली 26 वर्षीय युवती एक छात्रा है और एक साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती मनीष कुशवाह से हुई। दोस्ती होने के बाद उनकी बीच अच्छी बातचीत होने लगी और वह आपस मेें मिलने लगे। इसी बीच जनवरी माह में मनीष ने उससे शादी करने की इच्छा व्यक्त की और बातचीत करने के लिए बुलाया। छात्रा उससे मिलने पहुंची तो वह उसे लेकर नई सड़क स्थित होटल शारदा में पहुंचा। युवक ने होटल में पहले से ही एक कमरा बुक किया हुआ था। कमरे में पहुंचते ही मनीष ने शादी की बात की और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया, छात्रा ने उसे रोका, लेकिन उसने उसकी बात ना सुनी और वारदात को अंजाम दिया।

 

 

इसके बाद भी आरोपी युवती को आए दिन होटल में लेकर जाता और उसके साथ गलत काम करता। जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो वह उसे आर्य समाज मंदिर ले गया और शादी की। इसके बाद भी वह उसे अपने साथ नहीं ले गया और वह उसके घर पर आकर पति-पत्नी के जैसे रहता था। दो दिन पहले छात्रा उसके घर पहुंची तो पता चला कि मनीष पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। वहीं मनीष की पत्नी को उसके बारे में पता चला तो उसने उसे धक्के मार कर घर से निकाल दिया और इसके बाद मनीष उसके घर पहुंचा और धमकी दी कि अगर उससे उलझ़ी तो वह उसके पूरे परिवार को जान से खत्म कर देगा।

 

जनकगंज थाना प्रभारी आलोक परिहार ने का कहना है कि युवती ने थाने पर आकर शिकायत कर बताया कि एक व्यक्ति ने उसके साथ फेसबुक पर दोस्ती करके उसे होटल में बुलाया और उसके साथ झूठी शादी रचा कर दुष्कर्म किया उसके बाद उस व्यक्ति ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया आरोपी ने अपनी पहचान छुपा कर रखी आरोपी पहले से ही शादीशुदा पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!