30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

60 रुपए की शराब 80 रुपए में बेचने को लेकर चले लात घूंसे

Must read

जबलपुर। जबलपुर में चरगवां थाना के बिजौरी में देशी शराब दुकान में उस समय गहमा गहमी का माहौल बन गया। जब शराब दुकान के बाहर जमकर लात घूंसे चलने के साथ ही हॉकी से पिटाई होने लगी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।दरअसल मामला चरगवां क्षेत्र के बिजौरी शराब दुकान का है। जहां देर शाम शराब दुकान में एक आदिवासी के साथ शराब माफियाओं द्वारा मारपीट की गई थी। उसी बात को लेकर जब आदिवासी युवक के परिजन मारपीट को लेकर शराब दुकान पहुंचे। तो दोनों पक्षों में बातचीत मारपीट में तब्दील हो गई।

 

जानकारी के मुताबिक शराब माफिया द्वारा मनमाने रेट में शराब बेचने का है। इसी बात को लेकर देशी शराब दुकान बिजौरी में 60 रुपए की शराब 80 रुपए में बेचने पर जमकर बवाल हो गया। शराब खरीदने पहुंचे आदिवासी युवक ने नियम कायदे का हवाला देकर कार्रवाई करने की बात कही तो शराब दुकान में कार्यरत कर्मचारी को ये बातें नागवर गुजरी। दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद दुकान कर्मचारियों ने युवक को प्लास्टिक के पाइप से जमकर पीटा। जहां घटना के बाद पीड़ित आदिवासी युवक के परिजन भी शराब दुकान पहुंचे। जिसके बाद दुकान कर्मियों ने परिजनों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी।

 

जानकारी के मुताबिक आदिवासी युवक का नाम मुलायम ठाकुर बताया जा रहा हैं। जो पास के गांव बिजौरी स्थित देशी शराब दुकान शराब लेने गया था। जहां युवक ने काउंटर से देशी प्लेन शराब मांगी। साथ ही शराब के एवज में 60 रुपए थमा दिए। कर्मचारी ने 20 रुपए और मांगे। युवक ने इतनी ही कीमत बताते हुए कहा कि सभी जगह में 60 का मिलता है। आप 80 का क्यों दे रहे हो। इसी बीच शराब दुकान से एक कर्मचारी निकलकर बाहर आया और कहने लगा कि चलो 60 का पीछे मिलता है, वहां देते हैं। कर्मचारी की बातों में आकर मुलायम उसके साथ पीछे चला गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!