26.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

मजदूरों से भरी ट्रॉली कुएं में गिरी, एक मजदूर की मौत

Must read

इंदौर। इंदौर के समीप खुड़ैल इलाके में शनिवार शाम को खेत में कुएं के गहरीकरण के दौरान ट्रॉली नीचे से ऊपर आते समय टूट गई जिसमे एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं दो अन्य मजदूर घायल हो गए। तीनों एक ट्रॉली में सवार थे। ट्रॉली नीचे से ऊपर आते समय टूट गई थी। घटना के बाद पुलिस ने तुरंत एसडीआरएफ को सूचना दी। इसकी बाद टीम ने घायलों को बाहर निकाला।

 

 

खुड़ैल थाना प्रभारी अजय गुर्जर के अनुसार तिल्लौर खुर्द में केवडेश्वर मंदिर के नजदीक कृष्णा पाटीदार का खेत है। उन्होंने अपने खेत के कुएं के गहरीकरण का काम राजस्थान के ठेकेदार महावीर को दिया था। महावीर ने कुएं के अंदर तक आने जाने के लिए ट्रॉली लगवाई थी। उसी ट्रॉली से शनिवार को महावीर और उसके साथ अजय व रोहित पिता मोहन निवासी मानपुर नीचे से ऊपर आ रहे थे। तभी ट्रॉली टूट गई। लगभग 60 फीट गहराई में तीनों नीचे जाकर गिरे। ग्रामीणों को जब हादसे की खबर लगी तो उन्होंने पुलिस को बताया। तुरंत खुड़ैल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

 

 

टीम में शामिल कंपेल चौकी के प्रभारी ने बताया कि करीब ढाई घंटे की मेहनत के बाद अजय और महावीर को गंभीर घायल हालत में बाहर निकाला गया। वहीं रोहित के शव को बड़ी मशक्कत से ऊपर पहुंचाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। एसपी ग्रामीण भगवत सिंह बिरदे के अनुसार मामले में लापरवाही को लेकर कुएं की खुदाई करवा रहे कृष्णा पाटीदार और ठेकेदार महावीर के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!