31.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

चायवाले ने डिप्टी कलेक्टर के साथ कर दी मारपीट, ये है मामला 

Must read

भोपाल। मंदसौर में कृषि मंडी इलाके के मेन रोड पर गुमटी वाले एक दंपती की ओर से डिप्टी कलेक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है। जब उन्हें पता चला कि वे अफसर हैं तो उनसे माफी मांगी। हालांकि, डिप्टी कलेक्टर ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी, लेकिन उससे पहले ही प्रशासन ने दंपती की चाय की गुमटी तोड़ दी।

 

बुधवार सुबह डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाभोर निकाय चुनाव के काउंटिंग सेंटर (पिपलियामंडी) जा रहे थे। इस दौरान एक युवक उनकी कार के सामने बाइक पर स्टंट करते हुए निकला। उसे ऐसा करते देख भाभोर ने उसे रोका और गाड़ी से उतरकर उसे समझाने लगे। ये देख पास ही चाय-नाश्ते की गुमटी लगाने वाला मनोहर झारिया और उसकी पत्नी आ गई। दोनों भाभोर से बहस करने लगे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के आने के बाद दंपती को पता चला कि उन्होंने जिसे पीटा है वे डिप्टी कलेक्टर हैं। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने अधिकारी से माफी भी मांगी। हालांकि, अधिकारी ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया।

 

मनोहर का कहना है कि वह तो युवक और अधिकारी के पास बीच-बचाव करने गया था। डिप्टी कलेक्टर उल्टा उससे ही उलझ गए। पुलिस का कहना है कि दंपती पर शासकीय काम में बाधा डालने, मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई है। बुधवार सुबह चाय-नाश्ते की गुमटी ‎चलाने वाले पति-पत्नी ने डिप्टी‎ कलेक्टर के साथ‎ मारपीट की। दोपहर में मावर ने‎ वायडीनगर थाने में आवेदन दिया।‎ इससे पहले ही मौके पर पहुंच प्रशासन‎ ने गुमटी को तोड़ने की कार्रवाई कर‎ दी। मामले में अधिकारी गुमटी पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने की बात कह‎ रहे हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!