23.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

पिटने वाला SI- बोला मुझे कोई बचाने नहीं आया थाने से कोई पिटेगा तो मैं भी बचाने नहीं जाऊंगा

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में एक सब इंस्पेक्टर सरेराह पिट गए। इस घटना को लेकर पीड़ित पुलिसवाले की पीड़ा का वीडियो सामने आया है। वीडियो में अतर सिंह नाम का ये पुलिसवाला कह रहा है कि ‘आज के बाद थाने के किसी भी व्यक्ति के साथ कोई घटना घटेगी, मैं बिल्कुल भी नहीं जाऊंगा, क्योंकि मेरे साथ घटना घटी, तो थाने का कोई भी व्यक्ति नहीं पहुंचा। मैं चिल्ला चिल्लाकर परेशान हो गया, इसके बाद भी कोई नहीं पहुंचा। ये बहुत बड़ी दुर्दशा है। ये पुलिस की विडंबना है। पुलिस इसी तरह पिटेगी, अगर पुलिस इसी तरह हरकत करेगी, दूसरे का मजाक उड़ाएगी, इसी तरह पिटेगी।’

 

 

सब इंस्पेक्टर अतर सिंह के इस वीडियो को लेकर एसएसपी अमित सांघी ने कहा कि ये अनुशासनहीनता है। जब शिकायत पर मामला दर्ज हो गया था, तो फिर वीडियो जारी नहीं करना था। सीएसपी को इसकी जांच सौंपी गई है। जांच में जो सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे। ग्वालियर के मुरार थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अतर सिंह कुशवाह गुरुवार दोपहर कार से किसी मामले की जांच करने जा रहे थे। इस दौरान मुरार के 7 नंबर चौराहे पर ओम हरि अस्पताल के सामने एक युवक की कार के कारण सड़क पर ट्रैफिक जाम लगा था। जाम में फंसे सब इंस्पेक्टर ने कार से उतर कर युवक को गाड़ी साइड में लगाने को कहा। ये बात रसूखदार युवक को नागवार गुजरी। उसने गाड़ी से उतरकर एसआई से गाली-गलौज और हाथापाई शुरू कर दी। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

इस बीच, युवक का साथ देने निजी अस्पताल का संचालक डॉ. प्रदुमन गुप्ता भी आ गया। उसने एसआई अतर सिंह को पकड़ लिया। इसी बीच हाथापाई करने वाला युवक कार छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची थाना मुरार पुलिस युवक को तलाश करते हुए निजी हॉस्पिटल पर भी पहुंची। आरोपी ने खुद को हॉस्पिटल के एक रूम में बंद कर लिया। हालांकि पुलिस ने बाद में उसे पकड़ लिया। मामले में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद एसआई ने लिखित शिकायत की। निजी हॉस्पिटल संचालक और युवक के खिलाफ मुरार थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!