28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

भीषण सड़क हादसा, 19 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी

Must read

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में खजरी खिरिया बायपास के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे के वक्त बस में 19 स्कूली बच्चे सवार थे। बस पलटते ही बच्चों में चीख पुकार मच गई। बस चालक फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग एवं पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बच्चों को बस से बाहर निकाला गया। सात बच्चों को ज्यादा चोट लगने के कारण अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर रवाना कर दिया गया।

 

अधारताल टीआइ शैलेष मिश्रा ने बताया कि अमन नगर गुर्दा में ब्लेसिंग किड्स पब्लिक स्कूल है। बस क्रमांक एमपी 20 ई 6395 में बस चालक आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले 19 बच्चों को लेकर ब्लेसिंग किड्स पब्लिक स्कूल जा रहा था। सुबह करीब नौ बजे खजरी खिरिया बायपास के पास तेज रफ्तार स्कूल बस अनियंत्रति होकर पलट गई। बस चालक के खिलाफ तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि बस पलटने के बाद स्कूली बच्चे दहशत में आ गए। कुछ बच्चे बद के अंदर फंस गए थे, जिन्हे मौके पर पहुंची। पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला, जिसमें से सात बच्चों को चोटें लगी मिलीं। सातों घायल बच्चों को उपचार के लिए पास के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मरहम पट्टी करने के बाद सभी को घर भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि बस में कक्षा छठवीं, सातवीं और आठवीं के बच्चे सवार थे। घटना के बाद बस में सवार बच्चों से पूछताछ की गई। बच्चों ने बताया कि बस के सामने एक युवक लहराते हुए साइकिल चला रहा था, जिसे बचाने के चक्कर में बस पलट गई। वहीं कुछ लोगों ने बस चालक के नशे में होने की भी बात बताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!