26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

एसआई ने सरेआम महिला के साथ की मारपीट, घटना CCTV में कैद

Must read

भोपाल। राजधानी में एक सब इंस्‍पेक्‍टर द्वारा महिला के साथ सरेराह मारपीट, झूमाझटकी करने का मामला सामने आया है। घटना बजरिया इलाके की है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर दौड़ते नजर आ रहे थे। बाद में वह एक महिला के पास आते हें और उसके साथ मारपीट कर उसका हाथ मरोड़ देते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद पीड़ित महिला ने अपना एक वीडियो भी वायरल हो रहा है कि इसमें महिला बजरिया थाने के एसआइ विनोद पंथी पर उसके व उसके बेटे के साथ मारपीट करने के आरोप लगा रही है। जबकि उनका बेटा 14 साल का है।

 

महिला का आरोप है कि उसका बेटा अपने दोस्‍तों के साथ जन्‍मदिन की पार्टी मना रहा था। तभी थाना बजरिया में पदस्थ एसआइ विनोद पंथी नशे में धुत होकर आए और गाली गलौज करने लगा। इससे घबराकर जन्मदिन मना रहा बेटा अपने दोस्‍तों के साथ वहां से भाग आया। लेकिन उसका मोबाइल वहीं गिर गया। जब बेटे ने दोस्त के मोबाइल से अपने स्वयं के नंबर पर कॉल करा तो वह बजरिया थाने में पदस्थ विनोद पंथी नें उठाया और बोले कि आ जाओ और अपना मोबाइल ले कर चले जाओ।

 

जब बेटा मोबाइल वापस लेने गया तो एसआइ विनोद पंथी एवं उनके साले ने बेटे को पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी। जब यह बात महिला को बेटे के दोस्तों ने आकर बताई तो वह अपने बच्चे को बचाने के लिए दौड़ी। इसी बीच एसआइ विनोद पंथी के द्वारा महिला के साथ भी हाथापाई की गई। उनका गला दबाया गया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला का कहना है कि रात से उसके बेटे को थाने में बंद करके रखा है। बेटे के साथ बेहरमी से मारपीट की गई है, जिससे उसे कई जगह चोटें लगी हैं। उसकी मेडिकल रिपोर्ट है, वह भी पुलिस ने अपने पास रख रखी है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!