26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

नशे में धुत कॉन्स्टेबल ने छात्रा के सामने छात्र को पीटा और कपड़े उतरवाए

Must read

भोपाल। भोपाल में एक कॉन्स्टेबल ने छात्र के साथ मारपीट कर दी। उसके कपड़े उतरवाए। छात्र, साथ में पढ़ने वाली एक छात्रा से बात कर रहा था। एमपी नगर थाने के कॉन्स्टेबल ने इसी बात पर उसे पीट दिया। मौके पर भीड़ जुटने पर कॉन्स्टेबल भाग निकला। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि पहले उसे लाइन अटैच किया गया। जांच के बाद निलंबन की कार्रवाई की गई। घटना गुरुवार शाम 5.30 बजे की बताई जा रही है। इसका वीडियो सामने आया है। रचना टॉवर के सामने सुभाष नगर विश्राम घाट के एंट्री गेट के पास छात्र-छात्रा खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी बीच, भेल के खंडहर की तरफ से कॉन्स्टेबल प्रशांत तिवारी आया। वह वर्दी पहने था और नशे में धुत था। उसने छात्र से वहां खड़े रहने की वजह पूछी। छात्र ने बताया कि वे दोनों स्टूडेंट हैं। साथ में पढ़ते हैं। इस पर कॉन्स्टेबल ने उन्हें धमकाया कि तुम लोग अय्याशी कर रहे हो। इसके बाद छात्र-छात्रा होशंगाबाद रोड की तरफ बढ़ने लगे। कॉन्स्टेबल पीछे से आया और छात्र के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके कपड़े उतरवाने लगा।

 

 

 

हंगामा देख भीड़ जमा होने लगी। लोगों ने कॉन्स्टेबल को घेर लिया। लोगों ने इसके वीडियो भी बनाए। कॉन्स्टेबल वीडियो न बनाने की हिदायत देने लगा। इसी बीच, गोविंदपुरा पुलिस की गाड़ी पहुंच गई। कॉन्स्टेबल ने गाड़ी को देखा और भाग निकला। दोनों छात्र-छात्रा भी चले गए। चश्मदीदों ने बताया कि लड़का-लड़की खुद को माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स बता रहे थे। उन्होंने पुलिस से शिकायत करने से मना कर दिया।

 

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्र-छात्रा की गलती नहीं थी। वो सिर्फ बात कर रहे थे। पुलिसकर्मी आते ही बदतमीजी करने लगा। इसके बाद भी वो अनदेखा करके आगे बढ़ गए। कॉन्स्टेबल ने पीछे से जाकर छात्र से मारपीट शुरू कर दी। छात्र ने बिना गलती के माफी भी मांगी, लेकिन वो मारता रहा। दोनों ने परिजनों से बात करने के लिए भी कहा, लेकिन वो बात करने को भी तैयार नहीं हो रहा था। इसके बाद राहगीरों ने पुलिसकर्मी से कहा कि गलती तो हो गई तुमसे, दोनों से माफी मांग लो और जाओ, लेकिन वो इतना नशे में था कि बस धमकी ही देता रहा।

 

 

कॉन्स्टेबल प्रशांत तिवारी एमपी नगर थाने में पदस्थ है। रचना टॉवर के सामने फुटपाथ पर दुकान चलाने वाले लोगों ने बताया कि यह पुलिसकर्मी हर रोज सुभाष नगर विश्राम घाट के सामने मैदान में ड्रिंक करने आता है। इसके बाद जो लड़के-लड़कियां यहां घूमते हैं, उन्हें पकड़कर पूछताछ करता है। बुधवार को भी उसने एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा था। थोड़ी देर तक उनसे पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया था। रचना नगर के सामने वाला इलाका ऐशबाग और गोविंदपुरा थाने की सीमा पर है। वह थाने की सीमा से बाहर जाकर हरकत कर रहा था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!