23.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

सब्जी में ज्यादा मिर्ची होने को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या

Must read

बीड़। ग्राम कौडियाखेड़ा में सब्जी में ज्यादा मिर्ची होने की बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। पति ने पत्नी के सिर पर लाठी मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई। घटना सोमवार रात नौ बजे के लगभग की है। बताया जाता है कि सोमवार को हाट करके जगदीश हजारी और 50 वर्षीय सुमित्रा बाई घर लौटे। आरोपित नशे में था। खाना खाने के दौरान सब्जी में मिर्च ज्यादा होने की बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। गुस्से में जगदीश ने घर में पड़ी लाठी सुमित्रा के सिर पर मार दी। जिससे वह रातभर घायल अवस्था में पड़ी रही। घटना के बाद जगदीश सो गया। सुबह स्वजनों ने सुमित्रा को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

 

स्वजनों ने पुलिस को सूचना दी। मूंदी थाना प्रभारी विनोद नागर, बीड़ चौकी प्रभारी राजेंद्र राठौर, मनोज सोनी ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा कार्रवाई की। शव पोस्टमार्टम उपरांत स्वजनों को सौंप दिया है। एफएसएल की टीम ने भी मौके का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए है। पति जगदीश को पुलिस ने हिरासत मे लेकर धारा 302 के तहत हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। बीड़ चौकी प्रभारी राजेंद्र राठौर ने बताया- प्रारंभिक विवेचना में दोनों के बीच सब्जी में ज्यादा मिर्च होने को लेकर विवाद की बात सामने आई है।

 

 

छैगांवमाखन थाने में मोकलगांव निवासी रीनाबाई ने अपनी सास निर्मलाबाई और पति रूपसिंह की शिकायत की। पीड़िता का कहना है कि सोमवार को दोपहर में घर के काम को लेकर सास ने उसे अपशब्द कहे। यह बात दोपहर में घर आए पति को उसने बताई। पति ने भी सास का साथ दिया। उन्होंने मारपीट करते हुए सिर में फूंकनी मार दी। छैगांवमाखन पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण दर्ज किया है।

ग्राम कुमठी में शादी में आए लोगों से विवाद की बात को लेकर दशरथ पुत्र मांगीलाल के साथ अजय पुत्र संतोष, रोनिश पुत्र तुलसिया और राजा ने विवाद किया। दशरथ का कहना है कि आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। उसने पंधाना थाने में आरोपितों की शिकायत की है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!