27.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

कियारा आडवाणी का ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, सिद्धार्थ के साथ मिलकर किया ये काम

Must read

मुंबई। बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी इस ग्रैंड वेडिंग के बाद न्यूली वेड कपल 8 फरवरी को जैसलमेर से दिल्ली पहुंचे। दिल्ली में नए दूल्हा-दुल्हन सिद्धार्थ और कियारा का फैमिली ने ग्रैंड वेलकम किया। दिल्ली पहुंचने के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने रेड ट्रेडिशनल आउटफिट में मीडिया से मुलाकात भी की। इस दौरान दोनों काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे थे। वहीं सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर के बाहर जमकर ढोल बजाए गए और नई बहू का स्वागत किया गया।

 

 

 

इतना ही नहीं ढोल की थाप पर कियारा और सिड ने भी खूब डांस किया। ट्रेडिशनल आउटफिट में न्यूली मैरिड कपल सिड-कियारा काफी खूबसूरत लग रहे थे। कपल जैसलमेर से वेस्टर्न ड्रेस में निकले थे, वहीं जब वे दिल्ली पहुंचे तो रेड ट्रेडिशनल ट्विनिंग में नजर आए। सिद्धार्थ ने व्हाइट पजामा के साथ रेड कुर्ता पहना हुआ था। एम्ब्राइडरी वाले शाॅल के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं कियारा ने रेड सलवार सूट और नेटेड दुपट्टा पहन रखा था। दोनों ने मीडिया को पोज भी दिए। साथ ही मिठाई के डिब्बे भी बांटे।

 

 

कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के सारे फंक्शन्स काफी प्राइवेट रखे थे। कपल ने मीडिया को भी अलाउड नहीं किया था। दोनों की शादी में फैमिली और करीबी दोस्तों के अलावा इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और ईशा अंबानी शामिल हुए थे। शादी के कुछ घंटो बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी के मंडप की तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। बता दें कि सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ और कियारा का ग्रैंड वेलकम किया जा रहा है। ढोल के साथ सिड के परिवार वाले और दोस्त खूब नाच रहे थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!