26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

शिवराज : मां-बेटे और पिता-पुत्र की पार्टी प्रदेश और देश का भला नहीं कर सकती

Must read

भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी तेज है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ से सवाल पूछते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि यह मां,बेटे और पिता, पुत्र की पार्टी प्रदेश और देश का भला नहीं कर सकती है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कमलनाथ जी से सवालों का सिलसिला मेरा जारी है। मुझे पता है वह सवालों से बचेंगे, लेकिन उनके चोट को आज पूरा मध्यप्रदेश देख रहा है। अब कांग्रेस में तो गजब की सिरफुटव्वल है। वो भावी सीएम भी बनते हैं। अवश्यं भावी मुख्यमंत्री भी बनते हैं, लेकिन उनके साथ ही कहते हैं अभी कुछ तय नहीं है। एक अजूबा देखिए एक वीडियो में कमलनाथ जी और नकुलनाथ जी के सामने ही शपथ दिलाई जा रही है कि पिता मुख्यमंत्री बनेगा और बेटा सांसद बनेगा। यह मां, बेटे की पार्टी और पिता, पुत्र की पार्टी ना तो प्रदेश का भला कर सकती है ना देश का भला कर सकती है।

 

 

क्या आपने एक भी संभागीय स्तर पर स्कूल खोला

सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ जी आपने जो अपने वचन पत्र में जो झूठ पत्र है, आपने वचन दिया था। संभाग स्तर पर कन्याओं के लिए आवासी खेल स्कूल खोले जाएंगे। क्या आपने एक भी संभागीय स्तर पर फिर स्कूल खोला। क्यों झूठ बोलते हो क्यों भ्रम फैलाते हो”

 

 

वहीं, पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि शिवराज जी कल खजुराहो में एक बहन ने आप से सवाल पूछा था कि रोजगार दीजिए और पेंशन दीजिए, लेकिन आप मुंह मोड़ कर चले आए। और अब भोपाल आकर महिला हित के बारे में मुझसे सवाल पूछ रहे हैं। क्या यह नैतिक पतन की पराकाष्ठा नहीं है? पहले आप उस बहन के सवाल का जवाब दीजिए और उसके बाद जनता के सवाल का जवाब दीजिए कि आपने अपने वचन पत्र में घोषणा की थी कि ‘लड़कियों को सैनिटरी उत्पाद तक पहुंच सुनिश्चित करने हेतु एक नई मुक्ता योजना के अंतर्गत सभी उच्च प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों के छात्रा शौचालयों में स्वचालित सैनिटरी नैपकिन वेंडिंग मशीन लगाए जाएंगे और शौचालयों का उन्नयन किया जाएगा।’ यह सब क्यों नहीं किया शिवराज जी

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!