24.2 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

चरित्र संदेह के चलते पति ने पत्नी की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Must read

छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा के लहगडुआ जागीर में चरित्र संदेह के चलते पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार के दिन पत्नी को पीट – पीटकर मौत के घाट उतारने वाले इस हत्यारे पति को रविवार के दिन गांव के बाहर से उस वक्त दबोचा गया, जब वो भागने की फिराक में था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी में अमरवाड़ा पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय ओमप्रकाश धुर्वे लहगडुआ जागीर में अपनी पत्नी 25 वर्षीय शन्नोबाई और माता-पिता के साथ रहता था। बीते दिन ओमप्रकाश के माता – पिता घर से कहीं रिश्तेदारी में गए थे, इस दौरान रात एक बजे के आसपास शन्नोबाई और उसके पति ओमप्रकाश धुर्वे के बीच किसी बात पर विवाद हो गया।

विवाद के बाद ओमप्रकाश धुर्वे ने शन्नोबाई को पीटना शुरु कर दिया और तब तक पीटा जब तक वो बेहोश नहींहो गई। इसके बाद उसे मृत समझकर ओमप्रकाश घर से भाग गया, परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है जबकि ओमप्रकाश को धारा 302 के तहत गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है जबकि न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक प्रतिदिन की तरह शनिवार की रात भी शराब पीकर घर लौटा था और नशे में चरित्र संदेह पर पत्नी से विवाद कर उसे बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया, आरोपी पति ने उसे गुप्तांग पर भी गंभीर चोट कारित की, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!