22 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

नाराज बॉयफ्रेंड ने गार्डन में बुलाकर गर्लफ्रेंड को चाकू मारा

Must read

इंदौर। इंदौर की बैराठी कॉलोनी में नाराज बॉयफ्रेंड ने रविवार को गर्लफ्रेंड को चाकू मार कर घायल कर दिया। आरोपी बॉयफ्रेंड ने उसे गार्डन में मिलने बुलाया था। यहां दोनों ने बातचीत की। कुछ देर बाद दोनों में कहासुनी होने लगी। इसके बाद बॉयफ्रेंड ने पीठ पर चाकू से तीन वार कर दिए। हमला करने के बाद वह खुद भी सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के मुताबिक बैराठी कॉलोनी में रहने वाली रिया पर हमला करने के मामले में उसके दोस्त अमित भदौरिया निवासी द्वारकापुरी को गिरफ्तार किया है। अमित मूल रूप से आगरा का रहने वाला है। इंदौर में किराये के मकान में रहता है।

 

पुलिस के मुताबिक अमित रिया के ही मामा की कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है। रिया का अकसर इस दुकान पर आना-जाना था। इसलिए यहां पर दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ ही दिनों में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। लेकिन अमित को रिया का दूसरे लड़कों से बात करना पसंद नहीं था। इस पर अमित ने कई बार नाराजी भी जताई थी और दोनों में कहासुनी भी हुई थी। अमित की इस बात पर इसी रिया ने मामा की दुकान पर आना बंद कर दिया और अमित से बात करना भी बंद कर दिया।

 

 

गार्डन के यहां मिलने बुलाया वहीं हमला कर दिया

पुलिस अफसरों के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 12.30 बजे अमित ने रिया को दशमेश गार्डन के यहां मिलने बुलाया। रिया गार्डन पहुंची तो वह अपनी एक सहेली को भी साथ ले गई। पुलिस के मुताबिक अमित यहां रिया की हत्या की प्लानिंग करके ही पहुंचा था। इसीलिए वह अपने साथ चाकू लेकर आया था। रिया जब स्कूटर पर बैठी थी तभी अमित ने चाकू निकालकर एक के बाद एक तीन वार कर दिए। इसके बाद अमित चार से पांच सेकंड में ही अपनी बाइक पर बैठकर वहां से भाग गया। जबकि सहेली रिया को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गई।

 

 

वारदात के बाद अमित खुद भी सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया। वह अपनी गाड़ी रेल्वे ट्रैक के किनारे लगाकर पटरी पर पैदल जा रहा था। इस दौरान उसने अपने परिचित को कॉल किया। और घटना की जानकारी दी। दोस्त ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तत्काल एक्शन में आकर लोकेशन ट्रैक कर अमित को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक जब अमित को थाने लाया गया तो वह अफसरों से कहने लगा कि मुझे मार डालो मैं जीना नहीं चाहता। अमित ने पूछताछ में अमित ने रिया के साथ हुई घटना के बारे में भी बताया। कहा कि रिया दूसरे लड़कों से बातचीत करती थी। इस बात को लेकर वह नाराज चल रहा था। पुलिस के मुताबिक रिया की हालत अभी स्थिर है। उसका आईसीयू में उपचार चल रहा है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!