30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

तिघरा फायरिंग रेंज के पास मिली सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में बुधवार दोपहर एक सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फेल गई है। पुलिस को तिघरा फायरिंग रेंज के पास एक युवक का शव पड़ा मिला है। मृतक आसमानी रंग का जींस व ब्राउन चेक शर्ट पहने हुए है। उसका सिर धड़ पर नहीं है। इस तरह हत्या का मामला सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गई है। तिघरा थाना पुलिस मृतक की शिनाख्त करने और सिर की तलाश करने जंगल में सर्चिंग कर रही है। पर अचानक इस तरह से सिर कटी लाश मिलने से पुलिस अफसर भी सकते में आ गए हैं। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

 

बुधवार दोपहर तिघरा फायरिंग रेंज के पास से गुजर रहे लोगों को एक युवक की लाश पड़ी दिखाई दी। लाश के पास पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन निकल गई, क्योंकि मृतक का धड़ तो था, लेकिन सिर गायब था। तुरंत ही पुलिस अफसरों को सूचना दी। सूचना मिलते ही तिघरा थाना प्रभारी सुरेश सिंह कुशवाह बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस अफसरों को सूचना देने के साथ ही एफएसएल व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलवा लिया।

 

 

पुलिस ने मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि उसकी हत्या यहां पर की या फिर उसे कहीं और मारकर यहा फेंका गया है। मृतक की शिनाख्ती के लिए पुलिस की एक टीम आस-पास के इलाके में उसका सिर तलाशने के लिए सर्चिंग में जुटी हुई है, जिससे सिर मिलने पर उसकी पहचान हो सके। तिघरा थाना प्रभारी सुरेश सिंह कुशवाह का कहना है कि एक युवक की लाश मिली है। मृतक का सिर गायब है और सिर की तलाश के साथ ही उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे है।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!