30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद लेने पहुंचे सिंधिया, कथावाचक मंत्र फूंकते आए नजर

Must read

ग्वालियर। चुनावी साल में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। पूर्व सीएम कमलनाथ, सीएम शिवराज और तमाम नेताओं के बाद बुधवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया धीरेंद्र शास्त्री से मिलने पहुंचे। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ग्वालियर आ रहे थे,  लेकिन ग्वालियर जाने से पहले वह गुना पहुंचे, जहां उन्होंने बागेश्वर धाम के कथावाचक दिव्य दरबार में पहुंचकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद लिया। इस दौरान सिंधिया ने धीरेंद्र शास्त्री के मंच से ही भाजपा की ब्रांडिंग की। वहीं धीरेंद्र शास्त्री मंत्री सिंधिया के कान में मंत्र फूंकते नजर आए।

गुना में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने दिव्य दरबार का आयोजन किया था। लगभग तीन घंटे चले दिव्य दरबार में कई लोगों की अर्जियां सुनी गई। मंच पर जब ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे तो धर्म और राजनीति का संगम देखते ही बन रहा था। दिव्य दरबार में ज्योतिरादित्य सिंधिया कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के साथ मंच पर बैठे रहे। वहीं, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का स्वागत किया। पंडित शास्त्री ने भी ज्योतिरादित्य सिंधिया को श्रीमंत कहते हुए संबोधित किया।

बागेश्वर धाम के कथावाचक ने सिंधिया से कहा कि आपका कल्याण होगा। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के गले में गमछा डालकर पंडित शास्त्री ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया। धीरेंद्र शास्त्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच हुई खास मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इन सब के बाद केंद्रीय मंत्री ने मंच से ही जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्व में धर्म के क्षेत्र में कई कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम हमारे कण-कण में बसते हैं। हमें भगवान के बताए मार्ग का अनुसरण करना चाहिए। आखिर में सिंधिया ने मंच से जय श्री राम और भारत माता के नारे लगाए। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का गुना में रोड शो भी हुआ। वहीं, गुना में कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वे राघोगढ़ पहुंचे, जहां दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने उनका स्वागत किया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!