26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- दिग्विजय सिंह समाज को तोड़ने का कुत्सित प्रयास कर रहे  

Must read

भोपाल। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य तथा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के हमारा सनातन धर्म है और हम हिन्दुत्व को धर्म नहीं मानते बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा। मिश्रा ने कहा कि यह समाज को तोड़ने का कुत्सित प्रयास कर रहे है।

 

 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी भगवा को आतंकवाद बताते हो। कभी जाकिर नाईक को शांति दूत बताते हो। कभी राम मंदिर निर्माण की तारीख गलत बताते हो। कभी जेएमबी और एचयूटी के पकड़े गए आतंकियों पर सवाल उठाया है। मिश्रा ने कहा कि यह जानबूझकर समाज को तोड़ने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। मिश्रा ने हिज्ब उत तहरीर के आतंकी सौरभ से सलीम बने के परिवार के आरोप जाकिर नाइक के भाषण सुनकर आतंकी बनने पर कहा कि इसका जवाब जाकिर नाइक को शांति दूत करने वालों को देना चाहिए।

 

 

राजस्थान में कांग्रेस के विवाद पर कहा कि कर्नाटक के परिणाम आए है। वहां नाटक शुरू हो गया है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हर रोज स्थितियां देखने को मिल रही है। जहां भी इनकी सरकार बनती है इस तरह नाटक शुरू हो जाते हैं। इनको जनता से कोई सरोकार नहीं रहता। कांग्रेस गुटो में बंट जाती है। वहीं, मिश्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पहचान पत्र देने पर कहा कि उम्रदराज नेता हैं दोनों ही 75 पार कर गए हैं। कार्यकर्ताओं को नाम से पहचान नहीं पाते इसीलिए शायद पहचान पत्र जारी करने की जरूरत पड़ रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!