31.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

30 मई को शुक्र-मंगल की युति से इन राशियों को मिलेगा ये बड़ा लाभ

Must read

राशि। वैदिक ज्योतिष के मुताबिक नवग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी जातकों की लग्न कुंडली प्रभावित होती है और इस कारण सभी का जीवन भी इससे प्रभावित होता है। ज्योतिष के मुताबिक राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों पर शुभ और अशुभ हो सकता है। शुक्र का गोचर 30 मई की रात को 7.39 मिनट पर चंद्रमा की राशि कर्क में होने जा रहा है। ज्योतिष गणनाओं के मुताबिक शुक्र ग्रह कर्क राशि में 7 जुलाई तक विराजमान रहेंगे। इस दौरान मंगल ग्रह और शुक्र ग्रह की युति के कारण इन राशियों को इसका बंपर लाभ मिलेगा –

 

 

मेष राशि

मेष राशि वालों को शुक्र की युति बंपर लाभ देगी। आप परिवार की सुविधाओं का ध्यान रखेंगे और उनके लिए आराम की वस्‍तुएं खरीदेंगे। अविवाहितों के विवाह होने की संभावना है। यदि आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो वापस मिल सकता है। किसी भी प्रकार का तनाव नहीं रहेगा। मन शांत रहेगा। आर्थिक लाभ होने की उम्मीद है।

 

 

मिथुन राशि

शुक्र का गोचर मिथुन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत करेगा। पारिवारिक खुशियों का आनंद मिलेगा। करियर में तरक्की मिलेगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों को सफलता मिलने की संभावना है। आय में वृद्धि होने जीवनशैली में सुधार होगा।

 

 

कर्क राशि

शुक्र का गोचर कर्क राशि में होने से जीवन में कई शुभ घटनाएं घटित होगी। लव लाइफ में खूबसूरती बढ़ेगी। पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छे होंगे। नौकरी में वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ संबंध मजबूत होंगे और भविष्‍य में आर्थिक लाभ होने की भरपूर संंभावना है।

 

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए मंगल और शुक्र की युति शुभ परिणाम लेकर आएगी। आर्थिक रूप से समृद्ध होंगे और अविवाहित हैं तो जल्द ही पार्टनर की तलाश पूरी होगी। भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!