27.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

गुस्साए AAP कार्यकर्ताओं ने महापौर की निकाली अर्थी ये है पूरा मामला 

Must read

कटनी। मध्यप्रदेश की राजनीति में बीजेपी-कांग्रेस के साथ अब आम आदमी पार्टी की भी एंट्री हो गई है। जो आमजन से जुड़े मुद्दों को लेकर शासन-प्रशासन तक पहुंचाने के लिए एडी चोटी लगाते नजर आ रहे हैं। फिर इसके लिए उन्हें जेल ही क्यों न जाने पड़े। ये हम नहीं, बल्कि आप नेता एके खान बोलते दिखाई दिए।

 

 

दरअसल, पिछले दो दिन से नदी बचाओ आंदोलन के लिए कटनी नदी पर बैठे आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनील मिश्रा सहित कार्यकर्ताओं ने नदी बचाओ आंदोलन छेड़ रखा है। पहले दिन कोई उचित आश्वासन न मिलने से नाराज नेताओं ने कटनी नदी का कचड़ा निकालते हुए नगर निगम पहुंचकर गेट के समाने ही डाल दिया। यही नहीं जनप्रतिनिधि के सुस्त रवैए से अक्रोशित होकर महापौर प्रीति सूरी की अर्थी निकाल डाली।

 

 

इस दौरान आप नेता ने बताया कि जिस जनता ने वोट करके आपको सिर आंखों पर बैठाया, उसे मलमूत्र का पानी पिलाया जा रहा है। शहर के मलमूत्रों से भरे नालों का पानी जीवन दायिनी कटनी नदी में छोड़ा जा रहा है और उसे हम सबको पिलाया जा रहा है। नदी की सफाई की बात बोलने पर दो दिन बाद शुरू कवाएंगे।

 

ऐसे कई बहाने सुन चुके हैं, लेकिन इस बार न होने पर सभी जनप्रतिनिधियों के घर के बाहर गांधीवादी तरीके से नदी का कचड़ा डालने का काम करेंगे। फिर इसके लिए जेल ही क्यों न जाना पड़े। आम आदमी पार्टी के इस विरोध प्रदर्शन ने पूरे जिले का रुख अपने तरफ मोड़ लिया है। फिलहाल, देखना ये होगा पूरे मामले पर महापौर से लेकर नगर निगम कमिश्नर क्या एक्शन लेते हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!