30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

दमोह स्कूल मामले में OBC की एंट्री, इनको मुसलमान और हिजाब से नफरत

Must read

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह स्कूल मामले में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो गई है। ओवैसी ने गंगा जमुना स्कूल पर कार्रवाई पर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनको मुसलमान और हिजाब दोनों से नफरत है। वहीं, ओवैसी के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में धर्मांतरण के प्रत्येक कुचक्र को कुचल दिया जाएगा।

 

दमोह के गंगा जमुना स्कूल पर कार्रवाई के मामले में असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि स्कूल के पोस्टर में बच्चियों ने स्कार्फ पहना था, जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तुरंत हिजाब समझ लिया। साथ ही कहा कि हम स्कूल में जबरन हिजाब नहीं पहनने देंगे। ओवैसी ने कहा कि कलेक्टर ने अपनी रिपोर्ट दी कि यह सब गलत है। ऐसा कुछ नहीं है। उनको कह दिया कि तुमने गलत रिपोर्ट दी है। ओवैसी ने कहा कि इनको मुसलमान और बच्चियों के हिसाब पहनने दोनों से नफरत है।

 

OBC ने लव जिहाद पर कहा कि मध्य प्रदेश में सांसद साध्वी प्रज्ञा के कहने पर एक लड़की को द केरल स्टेारी फिल्म दिखाई गई। उस फिल्म को देखने के बाद लड़की अगले ही दिन अपने प्रेमी के साथ भाग। ओवैसी ने कहा कि यह इश्क का मामला है भाई, आप सब कबाब में हड्डी क्यों बनते हो।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!