32.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष और पूर्व विधायक में हुई गाली गलौज

Must read

शिवपुरी। कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं के विवाद का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। यह वीडियो 31 मई को पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के कार्यक्रम का बताया जा रहा है। इसमें कांग्रेस के शहर अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा पूर्व विधायक गणेश गौतम से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि तू आरएसएस में जाता था, कांग्रेस में मैं गया हूं। दाेनों ही नेता इसे दोस्तों के बीच हुई बातचीत बता रहे हैं, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों के बीच काफी गहमागहमी हो गई थी।

 

बताया जा रहा है की यदि बीच-बचाव नहीं किया जाता तो बात आगे बढ़ सकती थी। इसे लेकर इंटरनेट मीडिया पर दो वीडियो प्रसारित हुए हैं। नईदुनिया वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। एक कांग्रेस नेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि शहर अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने गणेश गौतम के विधायक बनने के दौरान के चुनाव को लेकर कुछ बात कही दी थी। इस पर गणेश गौतम भड़क गए और कहा कि जब पुरानी शिवपुरी में आरएसएस वाले पीटते थे तो बचाने के लिए मुझे ही फोन करता था और मैं बचाता था।

 

 

गणेश गौतम को अपना रूतबा बताने की जरूरत नहीं है। इस पर श्रीप्रकाश शर्मा भी भड़क गए और कहने लगे कि तू आरएसएस में जाता था मैं कांग्रेस में जाता हूं। इस दौरान बीच बचाव करते हुए एक नेता ने कहा कि गणेशजी वरिष्ठ हैं तो श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि ‘काहे के वरिष्ठ, यह क्या समझता है हमें समझता है हमें‘। क्या कह रहा है हमने लड़ाई लड़ी। इसका वीडियो घटना के करीब 10 दिन बाद सामने आया है। इस मामले में गणेश गौतम ने कहा कि श्रीप्रकाश शर्मा मेरे 40 साल पुराने मित्र हैं और अक्सर हमारी इस तरह की मित्रवत नोंकझोंक होती रहती है। वहीं शहर अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा कि यह हमारा निजी मामला है और इस बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहता हूं।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!