25.8 C
Bhopal
Sunday, September 22, 2024

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची

Must read

उज्जैन। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बाबा महाकाल के दर्शन करने शनिवार शाम को विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का पूजन अर्चन कर आरती की।

मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरू और पंडित संजय गुरू ने जानकारी देते हुए बताया कि विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन करने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची, जिन्होंने गर्भगृह में बाबा महाकाल का पूजन अर्चन किया। जिसके बाद वे नंदी हॉल में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आई। इस दौरान श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के अध्यक्ष और कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और मंदिर प्रशासक संदीप सोनी द्वारा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का सम्मान भी किया गया।

मीडिया से चर्चा करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि धार्मिक यात्रा पर उज्जैन आई हूं। यहां आकर मैंने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया है। बता दें, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। जहां उन्होंने उद्योग, शिक्षा, स्वास्थ्य, स्टार्टअप जैसे क्षेत्रों में बेहतर विषयों पर चर्चा की और कई संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की थी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!