31.1 C
Bhopal
Sunday, September 22, 2024

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जिले में तबादलों को लेकर मांगी सूची

Must read

इंदौर। भाजपा कोर कमेटी की बैठक बुधवार को जावरा कंपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय में हुई। इसमें जिले के प्रभारी मंत्री और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा शामिल हुए। उन्होंने जिले में होने वाले कर्मचारियों के तबादलों को लेकर विधायक, पूर्व विधायक और कमेटी के सदस्यों से सूची मांगी। यह सूची 30 जून तक उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है। जिले के बाहर दूसरे जिले में होने वाले नामों को संबंधित विभाग के मंत्री से समन्वय कर प्रदेशस्तरीय समिति के सामने रखा जाएगा

 

बैठक में 10 जुलाई को इंदौर में होने वाले लाड़ली बहना योजना के मुख्य समारोह को लेकर चर्चा की गई। बहनों के खाते में राशि डालने का दूसरा कार्यक्रम इंदौर में होगा। इसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शामिल होंगे। इसके लिए अभी से रूपरेखा बनाई जाएगी। इसके साथ ही केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा की गई।

 

इसमें केंद्र सरकार की बुकलेट का वितरण कार्य पूरा कर फोटो और वीडियो अपलोड करने की समीक्षा की गई। बैठक में सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक मालिनी गौड़, रमेश मेंदोला, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे सहित बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद थे।

 

इंदौर में भाजपा का संभाग स्तरीय कार्यालय बनाया जाना है। इसके लिए बनाई गई समिति ने शहर में धार रोड और सुपर कारिडोर पर जमीन चिह्नित की है। सुपर कारिडोर स्थित जमीन को लेकर सहमति बनी है, क्योंकि यह एयरपोर्ट और एमआर-10 आइएसबीटी से करीब है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हीरा नगर और एमजी रोड के नए थाना भवनों का लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनीष कपूरिया सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। थाना हीरा नगर का निर्माण मप्र पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन तथा थाना एमजी रोड का निर्माण स्मार्ट सिटी प्राजेक्ट के तहत किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!