26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

बुरे सपने आए तो मां ने मासूम बच्चे को दो मंजिल से फेंक, हुई मौत 

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपने साढ़े तीन साल के बच्चे को दो मंजिल से फेंक दिया। अपराध का खुलासा महिला के पति ने किया है, जो खुद पुलिस का जवान है। पुलिसकर्मी पति की शिकायत पर आरोपी मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी मां की गिरफ्तार नहीं हो सकी है।

 

 

जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र की तारा माई कॉलोनी में रहने वाले पुलिस के जवान ध्यान सिंह राठौर सी एस पी कार्यालय में पदस्थ हैं। 28 अप्रैल की रात ध्यान सिंह के साढ़े तीन साल के बेटे जतिन की छत से गिरने से मौत हो गई थी।उ स वक्त आशंका व्यक्त की गई कि छत से पैर फिसलने के कारण बच्चा नीचे गिरा है। कुछ समय बीत जाने के बाद ध्यान सिंह की पत्नी रात में सोते हुए घबरा जाती थी और एक अजीब सा डर उसे सता रहा था। हाल ही में उसने अपने पुलिसकर्मी पति को बताया कि उसने ही अपने बच्चे को छत से धक्का देकर मारा है। पुलिस के जवान ध्यान सिंह ने पत्नी की पूरी बातचीत अपने मोबाइल में रिकॉर्ड की और थाना थाटीपुर पहुंचा और पूरा घटनाक्रम बताया।

 

 

दरअसल ध्यान सिंह के मकान में एक दुकान भी है, जिसे उसकी पत्नी बंद कराना चाहती थी। दुकान बंद कराने के लिए उसने अपने बच्चे को छत से धक्का दे दिया था। थाना थाटीपुर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ठोस सबूत जुटाने के लिए पुलिस शुक्रवार को घटनास्थल का निरीक्षण करेगी। पुलिस को बच्चे की बॉडी मिली है, न ही पोस्टमार्टम हुआ है, ऐसे में सबूत इकट्ठे करना पुलिस के लिए चुनौती है। सबूत के तौर पर सिर्फ आरोपी महिला का मोबाइल में रिकॉर्ड किया हुआ बयान है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!