22.7 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

सेल्फी लेने के चक्कर में छात्र 800 फीट गहरी खाई में गिरा, हुई मौत 

Must read

इंदौर। इंदौर के ग्रामीण क्षेत्र में एक हादसा हो गया। दोस्तों के साथ घूमने गया एक छात्र गहरी खाई में गिर गया। पुलिस, ग्रामी‌ण और एनडीआरएफ की टीम ने रविवार सुबह शव को निकाल लिया। हादसा सेल्फी लेने के दौरान हुआ है।

 

एसआइ सत्येंद्र सिसोदिया के मुताबिक इलियास कालोनी (खजराना) निवासी मोइन उर्फ अनस पुत्र इकबाल खान दोस्तों के साथ मुहाड़ी फाल में घुमने गया था। सेल्फी लेने के दौरान अनस और उसका दोस्त इरफान झाड़ियों में गिर गए। इरफान तो झाड़ियों में उलझ गया और साथियों की मदद से बाहर आ गया। अनस ढुलकते हुए गहरी खाई में जा गिरा। रात को अंधेरा होने के कारण सर्चिंग रोकना पड़ी। सुबह से टीम सर्चिंग में जुटी और करीब 12 बजे अनस का शव ऊपर लाया गया।

 

खजराना थाना क्षेत्र में युवक की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। स्वजन ने कहा उसका पैर फिसल गया।रहवासी कुछ और ही वाकया बता रहे है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

 

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार शाम की है। तीसरी मंजिल स्थित फ्लैट क्रमांक-315 में रहने वाला शेख डेनियल पुत्र नईमुद्दीन अचानक तीसरी मंजिल से गिर गया। स्वजन गंभीर अवस्था में अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई।

 

पुलिस के मुताबिक स्वजन ने कहा कि शेख डेनियल को उसकी मां ने परवीना ने कपड़े सुखाने के लिए बालकनी में भेजा था। वाशिंग मशीन से कपड़े निकाल कर बालकनी में सुखाने गया तब संभवत: पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। शेख डेनियल के पिता नईमुद्दीन के पास ट्राले है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!