28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

दिग्विजय बोले- किसानों के लिए आंदोलन करना अपराध, तो हम बार-बार करेंगे

Must read

भोपाल। मध्य प्रदेश में पूर्व मंत्री और कंग्रेस विधायक जीतू पटवारी को कोर्ट की तरफ से सजा सुनाने के बाद से सियासत जारी है। पटवारी का कमलनाथ के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने समर्थन किया है। दिग्विजय सिंह ने लिखा कि यदि किसानों के लिए आंदोलन करना अपराध है तो हम बार-बार करेंगे।

 

पूर्व सीएम और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर रविवार को लिखा कि किसानों के लिए व बिजली उपभोक्ताओं के लिए आंदोलन करना यदि अपराध है तो हम बार-बार करेंगे। उनके लिए संघर्ष में हम सब साथ हैं। जीतू लगे रहो। इससे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने पटवारी के समर्थन में कहा था क हम अदालत के फैसले का सम्मान करते है, लेकिन इससे असहमत हैं। हम ऊंची अदालत में इस फैसले को चुनौती देंगे। कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता जनता की लड़ाई लड़ने से कभी पीछे नहीं हटेंगे।

 

 

बता दें भोपाल में एमपी एमएलए कोर्ट भोपाल में राजगढ़ जिले में 2009 में शासकीय कार्य में बाधा डालने के मामले में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को दोषी करार दिया है। कोर्ट ने पटवारी को एक साल की सजा और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगया है। हांलाकि भोपाल कोर्ट से जीतू पटवारी को जमानत मिल चुकी है।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!