26.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

राहुल गांधी MP के इस जिले से चुनावी दौरे की करेंगे शुरूआत

Must read

शहडोल। पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक जुलाई को शहडोल जिले के लालपुर और पकरिया गांव में आदिवासी वोटरों को साधने का प्रयास किया था और बड़ा कार्यक्रम हुआ था। इसके बाद अब कांग्रेस ने भी अपने नेता राहुल गांधी को शहडोल से चुनावी दौरे की शुरूआत करने के लिए तैयार कर लिया है।

 

बताया जा रहा है कि अगस्त में राहुल गांधी शहडोल में एक बड़ी सभा कर सकते हैं। जिले के ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र में यह सभा हो सकती है। कांग्रेस ने अंदर ही अंदर इस कार्यक्रम को लेकर तैयारियों को शुरू भी कर दिया है। मध्य प्रदेश में आगमाी नवंबर में चुनाव होना है जिसको लेकर अब कांग्रेस पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी मध्य प्रदेश के दौरे की शुरूआत कर सकते हैं। जहां भारतीय जनता पार्टी आदिवासी वोटर्स को साधने के लिए नए नए कार्यक्रम लेकर आ रही है तो वही कांग्रेस भी खुद को पीछे रखने के मूड में नहीं है।

 

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी अगस्त में शहडोल आ सकते हैं जिसकी तारीख तय होना है। स्थानीय कांग्रेस नेताओं को भी राहुल गांधी की सभा की तैयारियों निर्देश दे दिए गए हैं।

 

रवि सक्सेना, मुख्य प्रवक्ता, मध्यप्रदेश कांग्रेस भोपाल बोले- यह तो तय है कि राहुल गांधी शहडोल आएंगे पर अभी अगस्त में उनकी तारीख को तय करना बाकी है। हम प्लान कर रहे हैं और जल्दी ही तारीख बताएंगे कि कब दौरा निश्चित हुआ है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!