26.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का एमपी दौरा टला

Must read

भोपाल। मध्यप्रदेश इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। दोनों ही प्रमुख राजनीति दल हर वर्ग को साधने में जुटे हुए है। इसके लिए नेताओं के दौरे तेज हो गए है। इस बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का सागर दौरा टल गया है। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया कि खरगे का दौरा प्रभावित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सागर में 12 अगस्त को दौरा तय किया गया। वहीं, चुनाव से पहले मंदिर निर्माण को लेकर सवाल उठाने पर गृहमंत्री ने कांग्रेस पर पलटवार किया है।

 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 13 अगस्त को सागर दौरे पर आने वाले थे। उनका दौरा अब टल गया है। उनके आगामी दौरे को लेकर अभी कोई तारीख तय नहीं हुई है। बता दें खरगे दलित वर्ग से आते है। भाजपा सागर में संत रविदास का 100 करोड़ रुपए का मंदिर बना रही है। मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम में 12 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने आ रहे है। इसके एक दिन बाद ही 13 अगस्त को खरगे की सागर में रैली तय थी। कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मल्लिकार्जुन खरगे का दौरा प्रभावित करने के लिए एक दिन पहले प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बनाया गया।

 

कांग्रेस के चुनाव के पहले संत रविदास मंदिर निर्माण के आरोप पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम चाहते भी नहीं है कि कांग्रेस हमारी तारीफ करें। संत रविदास मंदिर की घोषणा आज की नहीं बल्कि 6 से 8 माह पहले सीएम ने की थी। दो साल पहले अमित शाह आए थे। पीएम मोदी भी पहले भी कई बार आए है। यह लगातार चलने वाली प्रक्रिया है। हम मान सम्मान के लिए काम करते है। और वह वोट के लिए काम करते हैं। इसलिए उन्हें हर चीज में वोट की राजनीति दिखती है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!