29.8 C
Bhopal
Sunday, September 22, 2024

PWD मंत्री राकेश सिंह को बीजेपी पार्षद का धक्का लगा, पैर में हुआ फ्रैक्चर

Must read

जबलपुर: मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह को भाजपा पार्षद की ओर से गलती से पीछे से धक्का लग गया, जिससे उनका पैर मुड़ गया और वे गिरते-गिरते बच गए। बाद में डॉक्टरों से परामर्श लिया गया तो पता चला कि उनके पैर में मामूली फ्रैक्चर है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, हालांकि मंत्री ने कहा है कि वे ठीक हैं।

राकेश सिंह गुरुवार को जबलपुर के दो दिवसीय दौरे पर थे और शाम करीब 4 बजे ग्वारीघाट से रामपुर चौराहा तक निकाली जा रही कांवड़ यात्रा में शामिल हुए थे। वे हाथ में तिरंगा लेकर सबसे आगे चल रहे थे, और यात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और महिलाएं भी मौजूद थीं।

यात्रा शुरू होने के कुछ ही कदम बाद, भीड़ का धक्का पीछे चल रही भाजपा पार्षद मालती चौधरी को लगा। वे अपना संतुलन नहीं संभाल पाईं और आगे चल रहे मंत्री राकेश सिंह से टकरा गईं। इस टकराव से मंत्री का भी संतुलन बिगड़ गया और वे गिरने वाले थे, लेकिन पैर मुड़ जाने के कारण उन्होंने तुरंत अपना पैर पकड़ लिया और दर्द से कराह उठे। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला और डॉक्टर के पास ले जाया गया, जबकि कांवड़ यात्रा आगे बढ़ा दी गई।

डॉक्टरों ने मंत्री राकेश सिंह का एक्सरे किया, जिसमें मामूली फ्रैक्चर पाया गया। इस वजह से डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!