26.1 C
Bhopal
Monday, September 23, 2024

सगाई में हलवाई या केटरर नहीं, कपल ने स्विगी से मंगवाया मेहमानों का खाना, कंपनी ने दिया मजेदार जवाब

Must read

हाल ही में, एक कपल ने अपनी सगाई के फंक्शन में पारंपरिक खानपान के बजाय ऑनलाइन फूड डिलीवरी का अनोखा विकल्प चुना। इस खबर ने सोशल मीडिया पर काफी ध्यान खींचा, और स्विगी का मजेदार जवाब पढ़ने लायक है।

आज के समय में ऑनलाइन फूड डिलीवरी सेवाओं ने हमारी ज़िंदगी को बहुत आसान बना दिया है। अब हम अपने पसंदीदा रेस्तरां से कुछ ही मिनटों में खाना ऑर्डर कर सकते हैं। इन सेवाओं ने न सिर्फ ग्राहकों की सहूलियत बढ़ाई है, बल्कि रेस्तरां को भी और ज्यादा लोगों तक पहुंचने का मौका दिया है। स्विगी, ज़ोमैटो जैसी सेवाएं ग्राहकों को छोटे-छोटे स्टॉल से लेकर पुरस्कार विजेता रेस्तरां तक के विकल्प उपलब्ध करा रही हैं।

इस अनोखी सगाई का हिस्सा बने एक एक्स यूजर ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें स्विगी का एक डिलीवरी पार्टनर तंबू के नीचे एक मेज पर प्लास्टिक के फूड बॉक्स को सजा रहा है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सुस्मिता नाम की यूजर ने लिखा, “उन्होंने सगाई समारोह के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया? भाई, मैंने सब कुछ देख लिया।” यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स और चुटकुलों की बाढ़ आ गई।

इस वायरल पोस्ट ने स्विगी का ध्यान भी खींचा। स्विगी ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “इन लोगों से बेहतर हमारी क्रेजी डील्स का कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता। शादी का खाना भी हमसे मंगवा लेना।”

तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कहा, “शादी की कॉफी मशीन भी है क्या इनके पास?” वहीं, दूसरे ने कहा, “शादी में कहेंगे अपने घर से खाकर आना, शगुन के पैसे Gpay कर देना।” तीसरे यूजर ने लिखा, “शायद उन्होंने अपने निमंत्रण पर यूपीआई क्यूआर कोड भी डाला होगा।” चौथे ने कहा, “मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखती। उनकी सगाई, उनका पैसा, उनकी पार्टी। जो चाहे करें।”

इस तरह, कपल के इस अनोखे कदम ने सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक के साथ-साथ लोगों को सोचने पर भी मजबूर कर दिया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!