30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

सागर राइस मिल कंपनी में ड्राइवरों के साथ मारपीट, दौड़ा- दौड़ाकर पीटा

Must read

जुबैर कुरेशी, रायसेन: औबेदुल्लागंज थाना क्षेत्र में सागर राइस मिल के कर्मचारियों द्वारा ड्राइवरों के साथ की गई मारपीट का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक दर्जन से अधिक सागर राइस के कर्मचारियों ने हाइवे पर ड्राइवरों को दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटा।

घटना उस समय हुई जब ड्राइवरों ने मिल के गेट पर अपनी गाड़ियों को खड़ा कर दिया था, क्योंकि पिछले 5 दिनों से ट्रालियां माल भरने के लिए तैयार नहीं हो रही थीं। गुस्साए कंपनी के अधिकारियों और गार्डों ने ड्राइवरों पर हमला कर दिया और उन्हें लाठी-डंडों से पीटा।

सभी मारपीट के दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ड्राइवर अपनी जान बचाने के लिए हाइवे पर भाग रहे थे, जबकि कंपनी के कर्मचारी उन्हें पीटते रहे।

इस दौरान अपने आपको बचाने के लिए ड्राइवर हाईवे पर भागते नजर आए। खुलेआम सागर कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी ड्राइवरों से मारपीट करते रहे और लोग तमाशबीन बने रहे।इतना ही नहीं ड्राइवरों को जबरन गाड़ी में बैठाकर सागर राइस मिल के अधिकारी व गार्ड कंपनी के अंदर ले गए। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए कहा है कि अगर किसी ने शिकायत दर्ज कराई, तो उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!