22.7 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

नदी में डूबने से एक की मौत, SDERF टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन में वाहन पलटा, दो जवान लापता

Must read

राहुल चौहान, भिंड। जिले के कचौंगरा गांव में आज एक गंभीर हादसा हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना के दौरान रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल SDERF की एक बोट पलट गई, जिससे दो जवान लापता हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति ने गाय को बचाने के प्रयास में नदी में छलांग लगाई, लेकिन वह डूब गया। अपने भाई को डूबता देख दूसरे भाई ने भी नदी में छलांग लगाई। हालांकि, नदी के तेज बहाव में उसे भी संतुलन खो बैठा। ग्रामीणों ने उसे किसी तरह बचाया, लेकिन पहले व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDERF टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान SDERF की बोट नदी में पलट गई, जिससे चार जवान नदी में गिर गए। इनमें से दो जवान, दुष्यंत दुबे और अनिल यादव, लापता हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ. असित यादव और कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

फिलहाल, SDERF और स्थानीय टीमों द्वारा लापता जवानों की तलाश जारी है। घटना स्थल पर रेस्क्यू टीम की उपस्थिति बनी हुई है और संभावित बचाव प्रयास किए जा रहे हैं। इस दुखद घटना ने गांव में शोक की लहर दौड़ा दी है और सुरक्षा प्रोटोकॉल की पुनरावृत्ति पर सवाल उठाए हैं।

 

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!