25.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

अपनी पार्टी के नेताओं पर भड़के फूल सिंह बरैया, कहा- कांग्रेस नहीं कर पाती विरोध

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया का पार्टी के खिलाफ बयान: राहुल गांधी के समर्थन में सभी नेताओं की कमी

Must read

भोपाल: कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भरोसा न होने की बात कही है और राहुल गांधी को समर्थन में कांग्रेस पार्टी के नेताओं की कमी का इशारा किया है।

बरैया ने कहा कि राहुल गांधी इस समय अकेले ही राजनीति के मैदान में हैं और कांग्रेस के सभी नेता उनके साथ खड़े नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जिस दिन कांग्रेस पार्टी के सभी नेता राहुल गांधी के समर्थन में एकजुट हो जाएंगे, उस दिन भाजपा की राजनीति समाप्त हो जाएगी।

बरैया ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह लूट-खसोट के माध्यम से अपनी सरकार बनाती है और कांग्रेस पार्टी इस पर प्रभावी विरोध नहीं कर पा रही है। उनके इस बयान से पार्टी के अंदर और बाहर सियासी हलचल तेज हो गई है।

अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं फूल सिंह बरैया

दतिया जिले की भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया अपने बयान को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। यह बयान उन्होंने चुनाव से पहले दिया था। उन्होंने कहा था कि, अगर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को 50 सीटें भी मिल गईं तो वो राजधानी भोपाल में राजभवन के सामने अपने हाथ से अपना मुंह काला करेंगे।

सागर में अधिकारियों को दी थी धमकी

सागर में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन के पहले बरैया ने विवादित बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार होती तो भ्रष्ट अधिकारियों की चमड़ी खींच भूसा भर देता।

कुछ दिन पहले ही विधायक बरैया ने सागर में ही तहसील कार्यालय के अधिकारियों को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अधिकारियों को उनके कार्यालय में घुसकर जूते मरूंगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!