22.7 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

थाने की जाली तोड़कर बदमाश फरार, बाइक चोरी के शक में पकड़ा था

Must read

खंडवा: खंडवा के मोघट थाने से शुक्रवार तड़के पांच बदमाशों के फरार होने की घटना ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। जानकारी के अनुसार, ये बदमाश थाने की जाली तोड़कर रात करीब 3:00 बजे फरार हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदिग्धों को बाइक चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। इनमें से बंटी और अभिषेक के खिलाफ पहले भी कुछ अपराध दर्ज हैं। रात को बल की कमी का फायदा उठाते हुए इन बदमाशों ने थाने की गलियारे की जाली तोड़ी और एक-एक करके भाग निकले।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू की। खंडवा रेलवे स्टेशन, मथेला और सिहाड़ा तक छापेमारी की गई, लेकिन शुक्रवार दोपहर तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस का कहना है कि संदिग्धों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, ये बदमाश हरदा और खंडवा में महंगी बाइकों की चोरी करते थे और उन्हें सस्ते रेट में बेच देते थे। पुलिस ने संदिग्धों की निशानदेही पर कुछ बाइकों को जब्त किया था और बाइक चोरी के मामलों का खुलासा करने की तैयारी कर रही थी। लेकिन अब बदमाशों के फरार होने से पुलिस के मंसूबों पर पानी फिर गया है। फिलहाल पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!