26.1 C
Bhopal
Thursday, September 19, 2024

शिवराज के बेटे कार्तिकेय बनने वाले हैं दूल्हा, कारोबारी की बेटी से होगी सगाई

Must read

 

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर पर शादी का समारोह होने जा रहा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने सोमवार को अपने बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई की घोषणा कर दी है। उन्होंने बताया है कि बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की सगाई 17 अक्टूबर को बिजनेसमैन अनुपम बंसल की बेटी अमानत बंसल के साथ तय हुई है।

सगाई और परिवार की जानकारी

शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह जानकारी साझा की कि उनकी पत्नी साधना और पूरा परिवार इस खुशखबरी को लेकर बहुत उत्साहित है। उन्होंने लिखा, “एक पिता के रूप में आज मेरे लिए बहुत खुशी का अवसर है। मैं, मेरी धर्मपत्नी साधना और पूरे परिवार को आप सभी से यह शुभ समाचार साझा करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि मेरे बड़े बेटे कार्तिकेय की सगाई श्री अनुपम बंसल जी और श्रीमती रुचिता बंसल जी की सुपुत्री अमानत बंसल से तय हुई है। 17 अक्टूबर को कार्तिकेय और अमानत की सगाई की रस्म होगी। बच्चों को भावी जीवन के लिए आप सभी शुभकामनाएं और आशीर्वाद देकर दोनों परिवारों को अनुगृहीत करें।”

अमानत बंसल का बैकग्राउंड

अमानत बंसल के परिवार की बात करें तो उनके पिता अनुपम बंसल लिबर्टी शूज के कार्यकारी निदेशक हैं, जो देश के प्रमुख शू ब्रांड में से एक है। उनकी मां रुचिता बंसल कन्फेडरेशन ऑफ वूमेन एंटरप्रेन्योर्स ऑफ इंडिया के हरियाणा चैप्टर की संस्थापक हैं। अमानत ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से मनोवैज्ञानिक शोध में एमएससी की है, जो उनके शिक्षा के प्रति गहरी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। वहीं, शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल की सगाई भोपाल के मशहूर डॉक्टर इंद्रमल जैन के बेटे संदीप जैन की बेटी से हुई है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!