21.5 C
Bhopal
Friday, October 18, 2024

मटन की दुकान में 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

Must read

जबलपुर, मध्य प्रदेश: शहर के गोहलपुर थाना क्षेत्र में एक बेहद शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक 10 साल के मासूम बच्चे का अपहरण कर उसके साथ कुकृत्य करने वाले आरोपी वलीद कुरैशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वलीद, जो अहमद नगर में गोश्त की दुकान चलाता है, ने कई दिनों से बच्चे को अपनी घिनौनी हरकतों का शिकार बना रखा था।

घटना बीते शुक्रवार की है, जब आरोपी ने बच्चे को उसकी दुकान के पास से गुजरते समय लालच देकर दुकान के अंदर बुलाने की कोशिश की। जब बच्चे ने इसका विरोध किया, तो वलीद ने उसे जबरन घसीटकर दुकान के अंदर ले जाकर घिनौना काम किया। हैवानियत से बचकर बच्चे ने किसी तरह अपने घर पहुंचकर माता-पिता को पूरी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद बच्चे के माता-पिता उसे लेकर सीधे गोहलपुर थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए वलीद कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह घटना समाज में बढ़ते अपराध और मासूमों की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े करती है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए और सख्त कदम उठाने की जरूरत है।

समाज को ऐसी दरिंदगी के खिलाफ जागरूक होने की जरूरत है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!