21.5 C
Bhopal
Friday, October 18, 2024

“मुझे एक लड़की पटानी है बिल्कुल आपके जैसी।”, लिखी तख्ती लेकर चौराहे पर खड़ा हुआ युवक

Must read

भोपाल: आजकल वायरल होने की चाहत ने कुछ लोगों को बेतुकी हरकतें करने पर मजबूर कर दिया है। भोपाल से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक युवक अश्लील संदेश के साथ तख्ती लेकर सड़क पर खड़ा हो गया। इस तख्ती पर लिखा था, “मुझे एक लड़की पटानी है, बिल्कुल आपके जैसी। बताओ शुरुआत में क्या मैसेज करूं?”। इस घटना ने शहर में सनसनी फैला दी है, और सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना का विवरण

यह घटना भोपाल के एमपी नगर थाना क्षेत्र में हुई, जहां युवक एक व्यस्त सड़क के किनारे कोचिंग और स्कूल की छात्राओं के सामने खड़ा था। युवक के हाथ में एक तख्ती थी, जिस पर उसने महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक संदेश लिखा था। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति ने उसकी हरकतों को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया, जहां से यह तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक न केवल सड़क पर खड़ा है, बल्कि अपनी हरकतों से लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है।

फेमस होने की चाहत या अश्लीलता?

यह घटना भोपाल में सोशल मीडिया की बढ़ती संस्कृति और “वायरल” होने के खतरनाक क्रेज की ओर इशारा करती है। इस प्रकार की हरकतों ने न केवल सड़कों पर अश्लीलता फैलाई है, बल्कि महिलाओं और खासकर छात्राओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

शहर में हंगामा, पुलिस की चुप्पी

हालांकि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। एमपी नगर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना पर अब तक किसी प्रकार की कार्रवाई की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इस प्रकार की हरकतों ने महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को फिर से सामने ला दिया है, खासकर जब यह घटना सार्वजनिक स्थानों पर हो रही हो, जहां छात्राएं और महिलाएं मौजूद हों।

सड़क पर अश्लीलता फैलाने की बढ़ती प्रवृत्ति

इस घटना ने यह सवाल उठाया है कि क्या वायरल होने के लिए लोग अब सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता और फूहड़ता का सहारा ले रहे हैं? जहां एक ओर यह घटना समाज में महिलाओं के प्रति असुरक्षित माहौल का संकेत देती है, वहीं दूसरी ओर यह बताती है कि कानून-व्यवस्था और सामाजिक जिम्मेदारी को किस हद तक नजरअंदाज किया जा रहा है।

यह घटना न केवल भोपाल बल्कि पूरे समाज के लिए एक चेतावनी है। सोशल मीडिया पर वायरल होने की अंधी दौड़ में लोग अपने कर्तव्यों और सामाजिक मर्यादाओं को भूलते जा रहे हैं। महिलाओं के प्रति इस प्रकार की हरकतें समाज के लिए शर्मनाक हैं और प्रशासन को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में उचित कदम उठाएगी और इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाएगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!