31.2 C
Bhopal
Thursday, October 10, 2024

नाबालिग के साथ गरबा खेलते पकड़ाया आमिर खान, कुछ दिन पहले गायब हुई थी लड़की

Must read

इंदौर: इंदौर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां आमिर खान नामक एक व्यक्ति को नाबालिग लड़की के साथ गरबा खेलते हुए पकड़ा गया। यह खुलासा हुआ है कि नाबालिग को बालाघाट से अगवा किया गया था, और आमिर खान का संपर्क कई अन्य लड़कियों से भी था। यह मामला शहर में गरबा आयोजन के दौरान सामने आया, जब पुलिस को सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति नाबालिग लड़की के साथ देखा गया है।

नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला

बालाघाट से गायब हुई लड़की के परिवार और पुलिस ने काफी प्रयास किए थे, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा था। पुलिस जांच के दौरान पता चला कि लड़की को अपहरण करके इंदौर लाया गया था। गरबा आयोजन के दौरान, जब पुलिस ने तलाशी ली, तो आमिर खान को नाबालिग के साथ गरबा करते हुए पाया गया।

पुलिस की जांच में नए तथ्य

पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि आमिर खान न केवल इस नाबालिग के संपर्क में था, बल्कि उसका संपर्क कई अन्य लड़कियों से भी था। उसे पहले भी ऐसे मामलों में संलिप्त पाया गया है, जहां उसने लड़कियों के साथ धोखाधड़ी और शोषण किया है। पुलिस अब आमिर खान के मोबाइल और सोशल मीडिया खातों की गहन जांच कर रही है, जिससे और भी लड़कियों के बारे में जानकारी प्राप्त हो सकती है, जिनसे वह संपर्क में था।

आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई

पुलिस ने आमिर खान को तुरंत गिरफ्तार कर लिया और उस पर अपहरण और पॉक्सो एक्ट के तहत गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस की ओर से इस मामले में और भी सख्त कार्रवाई की जा रही है, ताकि आरोपी के खिलाफ मजबूत केस तैयार किया जा सके और भविष्य में इस तरह के अपराधों पर लगाम लगाई जा सके।

परिवार को मिली राहत

लड़की के परिवार ने पुलिस और प्रशासन का धन्यवाद किया, जिन्होंने समय रहते उनकी बेटी को सुरक्षित वापस लाने में मदद की। इस मामले ने क्षेत्र में सुरक्षा के मुद्दों को फिर से उजागर किया है, और स्थानीय नागरिकों ने पुलिस से अपील की है कि वे ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई करें और बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

यह घटना न केवल समाज के लिए एक चेतावनी है, बल्कि हमें बच्चों की सुरक्षा के प्रति अधिक जागरूक रहने की आवश्यकता की भी पुष्टि करती है

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!