31.2 C
Bhopal
Thursday, October 10, 2024

भाजपा विधायक बोले- “पूरी सरकार ही दंडवत है शराब ठेकेदारों के आगे”, अरुण यादव ने किया समर्थन

Must read

भोपाल: मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ खुद के ही वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने शराब माफिया और नशे के कारोबार पर अपनी ही सरकार की आलोचना करते हुए कहा, “पूरी सरकार ही दंडवत है शराब ठेकेदारों के आगे।” विश्नोई ने यह टिप्पणी तब की, जब मऊगंज से भाजपा विधायक प्रदीप पटेल का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह पुलिस अधिकारी के सामने साष्टांग लेटकर गुंडागर्दी की शिकायत कर रहे हैं।

मऊगंज विधायक का वायरल वीडियो

वायरल हुए वीडियो में भाजपा विधायक प्रदीप पटेल पुलिस के सामने साष्टांग लेटकर गुंडों और शराब माफियाओं की गुंडागर्दी की शिकायत कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शराब माफिया और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई न होने के चलते पुलिस पर दबाव बढ़ रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद अजय विश्नोई ने इसे अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया और सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “प्रदीप जी, आपने सही मुद्दा उठाया है, पर क्या करें, पूरी सरकार ही शराब ठेकेदारों के आगे दंडवत है।”

कांग्रेस ने किया समर्थन

अजय विश्नोई की इस टिप्पणी के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर हमले तेज कर दिए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने विश्नोई की पोस्ट को साझा करते हुए कहा, “भाजपा सरकार शराब ठेकेदारों के आगे दंडवत है, यह हम नहीं बल्कि भाजपा के विधायक कह रहे हैं। कांग्रेस पहले से ही कहती आ रही है कि मध्य प्रदेश में माफिया सक्रिय हैं और सरकार उन्हीं के इशारों पर चल रही है।”

अजय विश्नोई की आलोचना से भाजपा में अंदरूनी कलह के संकेत भी मिल रहे हैं। इससे पहले, भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव भी बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों को लेकर सरकार के खिलाफ बोल चुके हैं। यह स्थिति स्पष्ट करती है कि पार्टी के भीतर कई वरिष्ठ नेताओं में असंतोष की भावना पनप रही है।

अजय विश्नोई की इस टिप्पणी ने न केवल भाजपा सरकार को एक गंभीर स्थिति में डाल दिया है, बल्कि विपक्ष को भी मुद्दा देने का काम किया है। शराब माफियाओं और नशे के कारोबार पर भाजपा के भीतर ही असंतोष और आलोचना खुलकर सामने आ रही है, जिससे यह स्पष्ट होता है कि सरकार को इस मुद्दे पर सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!