28.8 C
Bhopal
Tuesday, October 22, 2024

Pushpa 2 में श्रद्धा कपूर की एंट्री, अल्लू अर्जुन के साथ निभाएंगी ये भूमिका!

Must read

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa) का सीक्वल ‘पुष्पा 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। पहले यह सीक्वल इस साल अगस्त में रिलीज होने वाला था, लेकिन ‘स्त्री 2’ के साथ संभावित क्लैश और अन्य कारणों से अब इसे दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।

‘पुष्पा 2’ से जुड़ी हर नई अपडेट ने दर्शकों के बीच उत्साह को और बढ़ाया है। इस बार भी अल्लू अर्जुन, लाल चंदन की तस्करी के धंधे में पुलिस और अपने प्रतिद्वंद्वियों पर भारी पड़ते नजर आएंगे। जहां पहली फिल्म में ‘पुष्पाराज’ के इस कारोबार में बढ़ते कद को दिखाया गया था, वहीं इस सीक्वल में वह एक राजा की तरह सत्ता में दिखाई देंगे।

स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में पिछली कास्ट के ही कलाकार नजर आएंगे, लेकिन कुछ नए चेहरे भी देखने को मिल सकते हैं। पिछली फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु ने ‘ऊ अंटावा’ गाने पर अल्लू अर्जुन के साथ धूम मचाई थी। इस बार खबर है कि उनकी जगह श्रद्धा कपूर नजर आ सकती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पुष्पा 2’ में एक स्पेशल आइटम डांस के लिए कई अभिनेत्रियों से बातचीत की गई थी, और आखिरकार श्रद्धा कपूर को चुना गया है। वह इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ स्पेशल आइटम नंबर करती दिखेंगी। अगर यह खबर सही साबित होती है, तो साउथ और नॉर्थ के इन दो बड़े सितारों को एक साथ देखना फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा।

‘पुष्पा 2’ को माइथ्री मूवी मेकर्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की ‘छावा’ से मुकाबला होगा, क्योंकि दोनों ही फिल्में 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!