30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

ग्वालियर में वैक्सीन लगवाले वाले सफाईकर्मी ने कहा मैं पूरी तरह स्वस्थ, सिंधिया ने कही ये बात 

Must read

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में सफाईकर्मी रघुवीर बाल्मीकि को कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगाया गया। रघुवीर बाल्मीकि को टीका लगने के बाद ऑब्जर्वेशन रूम में आधे घंटे तक रखा गया। उसके बाद जब रघुवीर बाल्मीकि बाहर निकले तो उनके चेहरे पर साफ टीका लगने की खुशी झलक रही थी। रघुबीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टीका लगवाने के बाद मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। और मुझे खुशी है कि जिस कोरोना संक्रमण ने दुनिया में हाहाकार मच गया। अब उसकी रोकथाम के लिए हमारे पास वैक्सीन उपलब्ध हो गई है।

ये भी पढ़े : MP में पहला टीका लगा सफाईकर्मियों को , डॉक्टरों ने किया डांस

रघुवीर बाल्मीकि सभी लोगों से अनुरोध किया है कि इस टीका से डरे नहीं सभी लोग इसे लगाएं। यह पूरी तरह सुरक्षित है। रघुवीर बाल्मीकि ने कहा सबसे पहले रजिस्ट्रेशन होने के बाद टीका लगाने वाली हॉल में ले गये, जहां मुझे पूरे प्रोटोकॉल के तहत टीका लगाया गया और उसके बाद मुझे ऑब्जरवेशन रूम में आधा घंटा रखा। जहां मेरी देखरेख के लिए डॉक्टर और नर्स मौजूद थे। मुझे जूस पिलाया गया और उसके बाद मैं बाहर निकला। मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मुझे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हैं।

ये भी पढ़े : कांग्रेसियों पर FIRपूर्व मंत्री जीतू पटवारी समेत 50 कांग्रेसियों पर केस दर्ज

डॉ आरएस आयंगर को भी आज कोरोना का टीका लगाया गया है, जो कि गजरा राजा मेडिकल कॉलेज के डीन हैं। ग्वालियर में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज जयारोग्य अस्पताल पहुंचे हुए हैं यहां उन्होंने कोरोना टीकाकरण अभियान का जायजा लिया। सिंधिया ने टीका लगवाने वाले डॉक्टर और सफाई कर्मी से बातचीत भी की।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप   


More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!