कांग्रेस का वचनपत्र आते ही, वीडी शर्मा ने दिया बड़ा बयान

0
89
VD Sharma

भोपाल। मध्यप्रदेश में हो रहे 28 उपचुनाव में कांग्रेस (Congress) ने एक और वचन पत्र जारी किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कहा पहले के 15 महीने मे कुछ नही किया और अब उन्हे सप्लीमेंट्री वचन पत्र लेकर आए हैं। कमलनाथ ने वचन पत्र जारी कर रहे थे या सिर्फ बीजेपी को कोस रहे थे।  वचन पत्र घोषित करते समय कांग्रेस (Congress) का कोई भी बड़ा नेता नही था।

ये भी पढ़े : साध्वी प्रज्ञा का दिग्विजय सिंह पर हमला, दिग्गी के उपचुनाव से दूर रहने पर बोली साध्वी

कमलनाथ को शिवराज से भय – 

कमलनाथ को शिवराज से इतना भय हो गया है कि शिवराज का ही नाम जपते रहते हैं। कमलनाथ ने कहा कि 500 वचन पूरे कर दिए। लेकिन जनता ने तो देखा है कि कितने वचन पूरे किए हैं। किसान ऋण माफी के नाम पर कमलनाथ ने सफेद झूठ बोला है। कांग्रेस (Congress) के पेनड्राइव को भी जनता ने नकार दिया है।

हम आपको बता दे कमलनाथ का ये था बयान, कमलनाथ ने अपने वचनपत्र में कुल 52 मुद्दे शामिल किये। कमलनाथ ने कहा, पिछले वचनपत्र में हमने 974 मुद्दे शामिल थे। जिसमे से 15 महीने की सरकार में इनमें से 574 वचन पुरे किए। इसकी गवाह जनता है। कमलनाथ ने अपने बयान में शिवराज पर साधा निशाना कहा, जनता का ध्यान मोड़ने के लिए कभी पाकिस्तान मुद्दा बन जाता है। कोविड का शुरू में तो शिवराज मजाक उड़ाते थे। पिछले 7 महीने झूठी घोषणा और नारियल फोड़ने में, बेमतलब की बात करने में गवा दिये।

उन्होंने आगे कहा, इस उपचुनाव में जनता शिवराज जी से मुंह नहीं मोड़ेगी बल्कि शिवराज को जोर से तमाचा मारेगी। जनता ने 15 साल बाद भाजपा को घर बिठाया था। बीजेपी ध्यान भटकने की राजनीति में माहिर है। कोरोना में मृत व्यक्तियों के परिवार को पेंशन देंगे। हम मप्र के अगले 3 साल का रोड मैप बना रहे। 200000 तक का किसानों का ऋण माफ होगा। हमने बिना ब्याज का ऋण का मुद्दा भी शामिल किया है।

ये भी पढ़े : विधानसभा क्षेत्र – बीजेपी के लिए प्रद्युम्न सिंह लोधी बने मुसीबत, यह है वजह ……

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here